मात्र 35 रुपये में खरीद सकते है Bajaj Pulsar RS 200, जानिए ऑफर और बाइक की कम्पलीट डीटेल्स

स्पोर्ट्स बाइक सेगमेंट में 125 सीसी से लेकर 1000 सीसी इंजन तक की बाइक भारत में मौजूद हैं जिसमें हम बात कर रहे हैं Bajaj Pulsar RS200 के बारे में जो अपने डिजाइन और स्पीड के चलते काफी पसंद की जाती है।

बजाज पल्सर आरएस 200 की शुरुआती कीमत 1,71,002 रुपये है जो ऑन रोड होने पर 2,00,826 लाख रुपये हो जाती है। अगर आप इस बाइक को पसंद करते हैं लेकिन इसकी कीमत के चलते नहीं खरीद सके हैं तो यहां जान लीजिए इस बाइक के सेकेंड हैंड मॉडल पर मिलने वाले उन ऑफर्स की डिटेल जिसमें ये बाइक आधी से कम कीमत पर आपकी हो सकती है।

ये भी पढ़िए :TVS Ronin 225 के सामने Bullet, Jawa भी लगी पानी कम, दे रही बड़ी बड़ी गाड़ियों को टक्कर, देखिये कीमत और फीचर्स

Second Hand Bajaj Pulsar RS200 पर मिलने वाला पहला ऑफर OLX वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। यहां इस बाइक का 2015 मॉडल लिस्ट किया गया है जिसका रजिस्ट्रेशन दिल्ली का है। यहां इस बाइक के लिए 35 हजार रुपये कीमत रखी गई है। बाइक के साथ कोई ऑफर या प्लान नहीं मिलेगा।

Bajaj Pulsar RS200 Second Hand मॉडल खरीदने के लिए मिलने वाला दूसरा ऑफर DROOM वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। यहां इस बाइक का 2016 मॉडल लिस्ट किया गया जिसका रजिस्ट्रेशन दिल्ली का है। इस बाइक के लिए 40 हजार रुपये कीमत रखी गई है। बाइक के साथ फाइनेंस प्लान भी मिल जाएगा

मात्र 35 रुपये में खरीद सकते है Bajaj Pulsar RS 200, जानिए ऑफर और बाइक की कम्पलीट डीटेल्स

Used Bajaj Pulsar RS200 को कम बजट में खरीदने का तीसरा ऑफर BIKEDEKHO पर आया है। यहां इस बाइक का 2017 मॉडल लिस्ट किया गया है जिसकी कीमत 50 हजार रुपये रखी गई है। बाइक को खरीदने के लिए किसी तरह का लोन या फाइनेंस प्लान नहीं मिलेगा।

Bajaj Pulsar RS200 के सेकेंड हैंड वर्जन पर मिलने वाले इन ऑफर्स की डिटेल जानने के बाद आप इस स्पोर्ट्स बाइक की कंप्लीट डिटेल भी जान लीजिए।

मात्र 35 रुपये में खरीद सकते है Bajaj Pulsar RS 200, जानिए ऑफर और बाइक की कम्पलीट डीटेल्स

बाइक के इंजन और पावर की बात करें तो इसमें 199.5 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है। यह इंजन 24.5 पीएस की पावर और 18.7 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन के साथ 5 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है।

बाइक के ब्रेकिंग सिस्टम की बात करें तो इसके दोनो व्हील में डिस्क ब्रेक का कॉम्बिनेशन दिया गया है। इसके साथ डुअल चैनल एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम को जोड़ा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

यह भी पढ़े