Mahindra Cars: Mercedes जैसी लुक वाली इस सस्ती suv के सामने scorpio भी फेल,कीमत भी 10 लाख से कम

Mahindra Cars:महिंद्रा ने जब इस साल अपनी नई Scorpio-N एसयूवी को लॉन्च किया था, तो इसे ‘एसयूवी का बाप’ बताया था. इसके अलावा कंपनी स्कॉर्पियो क्लासिक नाम से भी एक मॉडल की बिक्री कर रही है. यानी फिलहाल मार्केट में दो स्कॉर्पियो बेची जाती हैं और दोनों को ग्राहकों की शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है. लेकिन महिंद्रा की एक सस्ती एसयूवी है जिसके आगे स्कॉर्पियो भी घुटने टेकती नजर आती है. अक्टूबर में यह महिंद्रा की सबसे ज्यादा बिकने वाली गाड़ी भी रही है, जबकि स्कॉर्पियो नंबर 2 पायदान पर ही पहुंच पाई. हम बात कर रहे हैं महिंद्रा बोलेरो की.

अक्टूबर महीने में महिंद्रा बोलेरो (Mahindra Bolero) की करीब 8,700 यूनिट खरीदी गई हैं. जबकि स्कॉर्पियो की 7,438 यूनिट्स बिक पाईं. इसी से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि ग्राहक बोलेरो को स्कॉर्पियो से ज्यादा पसंद कर रहे हैं. बता दें कि महिंद्रा बोलेरो दो मॉडल्स- Bolero और Bolero Neo में आती है. इन दोनों ही मॉडल्स की कीमत लगभग 9.50 लाख रुपये से शुरू होती है. 

ये भी पढ़िए :New MG Hector:XUV700 और Harrier को टक्कर देने आ रही है ये धाकड़ suv, फीचर्स और लुक देखकर हो जाओगे दीवाने

Mercedes जैसा लुक
महिंद्रा बोलेरो सालों से गांव और शहरों के ग्राहकों के दिलों पर राज करती आ रही है. कई मायनों में इसका लुक मर्सिडीज की एसयूवी G-Wagon जैसा लगता है. कई लोग तो अपनी बोलेरो को मोडिफाई कराने के बाद मर्सिडीज का लोगो तक लगा लेते हैं. खास बात है कि महिंद्रा बोलेरो देश की सबसे सस्ती 7 सीटर गाड़ियों में से एक है. 

ये भी पढ़िए :Bajaj Pulsar: बजाज पल्सर जल्द लॉन्च करने जा रही है अपनी धासु 150CC बाइक, जानिए फीचर्स और कीमत

महिंद्रा की बोलेरो में 1.5 लीटर का डीजल इंजन दिया जाता है. इसके साथ में 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स का सेटअप मिलता है. स्टैंडर्ड बोलेरो में बेहद लिमिटेड फीचर मिलते हैं, जबकि बोलेरो नियो आपकी जरूरत के सभी फीचर्स के साथ आती है. इसमें 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, क्रूज़ कंट्रोल, हाइट-एडजस्टेबल ड्राइवर सीट और कीलेस एंट्री जैसे फीचर्स मिलते हैं. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

यह भी पढ़े