Friday, September 30, 2022
Homeपड़तालमीका सिंह की दुल्हनिया बनने से उर्फी जावेद ने किया इनकार, मेकर्स...

मीका सिंह की दुल्हनिया बनने से उर्फी जावेद ने किया इनकार, मेकर्स को दिखाया एटीट्यूड

मीका सिंह की दुल्हनिया बनने से उर्फी जावेद ने किया इनकार, मेकर्स को दिखाया एटीट्यूड

लोकप्रिय गायक मीका सिंह अपने नए शो ‘मीका दी वोट्टी’ के लॉन्च के लिए तैयार हैं। मीका इस शो में अपने जीवनसाथी की तलाश करते हुए दिखाई देंगे। ये शो जो जल्द ही प्रसारित होगा।

चैनल और प्रोडक्शन हाउस ने अभी तक प्रतियोगियों के नामों का खुलासा नहीं किया है, लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि उर्फी जावेद को शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में देखा जाएगा।

उर्फी जावेद के मीका सिंह के शो में भाग लेने की अफवाहें इंटरनेट पर जंगल में आग की तरह फैल रही हैं। ऐसा कहा जा रहा था कि मेकर्स ने शो को रोचक बनाने के लिए ‘बिग बॉस ओटीटी कंटेस्टेंट’ उर्फी से वाइल्ड कार्ड के तौर पर एंट्री करने के लिए संपर्क किया है।

अगर आप भी सोच रहे हैं कि उर्फी जावेद ये शो करने जा रही हैं, तो हम आपको यहीं रोकना चाहेंगे। ‘कसौटी जिंदगी की 2’ की अभिनेत्री ने एक पोर्टल से बात करते हुए पुष्टि की है कि वह ‘मीका दी वोट्टी’ में भाग नहीं ले रही हैं।

अफवाहों का खंडन करते हुए, उर्फी ने कहा कि वह कभी भी शादी से संबंधित रियलिटी शो नहीं करेंगी, क्योंकि उनका मानना है कि शादी बेहद निजी मामला है। रियलिटी टीवी स्टार ने कहा कि अगर वह शादी करती हैं, तो यह उनका निजी मामला होगा।

उर्फी ने कहा कि, “मैं शादी से संबंधित रियलिटी शो कभी नहीं करूंगी। मेरा मानना है कि शादी एक बहुत ही पवित्र और व्यक्तिगत चीज है। इसलिए अगर मेरी शादी होनी है, तो यह एक बहुत ही निजी और व्यक्तिगत मामला होगा, न कि टेलीविजन पर किसी रियलिटी शो में।” उन्होंने कहा कि वह नेशनल टेलीविजन पर अपने निजी जीवन का प्रदर्शन नहीं करेंगी।

बिग बॉस ओटीटी’ में भाग लेने के बाद प्रसिद्धि पाने वाली 24 वर्षीय उर्फी अपने अजीबोगरीब ड्रेसिंग सेंस के कारण चर्चा में बनी रहती है। प्लास्टिक से बने टॉप पहनने से लेकर कॉटन कैंडी ड्रेस पहनने तक, उर्फी ने अपने बोल्ड आउटफिट्स से सभी का ध्यान आकर्षित किया है।

मेरी दुर्गा’ स्टार ने हाल ही में एक पोशाक पहनी थी, जिसे उन्होंने 10 मिनट में डिजाइन किया था। उनकी ये ड्रेस क्रॉप टॉप और स्कर्ट थी, जिसे एक बोरी से बनाया गया था।👇👇👇👇👇

बहुचर्चित खबरें