Mirzapur 3 : आ गई मिर्ज़ापुर 3 की रिलीज़ डेट, गुड्डू भैया और कालीन भैया मचाएंगे बवाल

Mirzapur 3 Release Date: फिर भौकाल मचाने आ रहे है गुड्डू भैया और कालीन भैया, आ गयी है Mirzapur 3 की रिलीज़ डेट, देखिये। माना जा रहा है कि तीसरे सीजन में वही दुश्‍मनी दोनों के बीच नजर आएगी, जो सीजन-2 में अपने पीक पर पहुंच गई थी।

Mirzapur season-3 अमेज़न प्राइम वीडियो पर जल्द होगी रिलीज़ (Mirzapur season-3 will release soon on Amazon Prime Video)

maxresdefault 2022 11 09T120120.617

एमेजॉन प्राइम वीडियो की पॉपुलर सीरीज ‘मिर्जापुर’ के सीजन 3 (Mirzapur season 3) की रिलीज डेट की चर्चा होने लगी है। दर्शकों में कालीन भैया और गुड्डु के बीच जारी “जंग” देखने की उत्‍सुकता है। माना जा रहा है कि तीसरे सीजन में वही दुश्‍मनी दोनों के बीच नजर आएगी, जो सीजन-2 में अपने पीक पर पहुंच गई थी। मिर्जापुर सीजन-2 का अंत इस इशारे के साथ हुआ था कि गुड्डु, कालीन भैया पर भारी पड़ा है। कालीन भैया यानी अखंडानंद ‘कालीन’ त्रिपाठी को उनकी पत्‍नी का साथ भी नहीं मिला।

Mirzapur 3 Release Date

ये भी पढ़े- Earn money: एक बार लगाएं 50 हजार रुपये, हर महीने होगी 1 लाख से ज्यादा की कमाई,जानिए कैसे शुरू करें ये बिजनेस

Mirzapur season 3 कालीन भैया और गुड्डु भैया फिर होंगे आमने-सामने (Mirzapur season 3 Kalin Bhaiya and Guddu Bhaiya will be face to face again)

maxresdefault 2022 11 09T120055.918 1

इस साल जून में जानकारी सामने आई थी कि Mirzapur के तीसरे सीजन की शूटिंग शुरू होने जा रही है। बीते महीनों में शो की शूटिंग से जुड़े कई वीडियोज भी सामने आए और अब इसकी रिलीज की बात होने लगी है। यह सीरीज दो परिवारों की कहानी पर बुनी गई है। एक ओर अखंडानंद ‘कालीन’ त्रिपाठी का साम्राज्‍य है, तो दूसरी ओर रमाकांत पंडित नाम के ईमानदार वकील की फैमिली। सीजन-1 में हुई मार-धाड़ ‘कालीन भैया’ और पंडित के परिवार को आमने-सामने खड़ा कर देती है। उस सीजन में ‘कालीन भैया’  का पलड़ा भारी रहता है, जबकि सीजन-2 में पंडित के लड़के गुड्डू का दम दिखता है, वह ना सिर्फ कालीन भैया से अपने भाई की हत्‍या का बदला लेता है, बल्कि ऐसा लगता है कि मिर्जापुर में अब गुड्डू भैया का राज चलने वाला है। 

Mirzapur 3 Release Date

Mirzapur Season 3 की शूटिंग हो चुकी है पूरी (Mirzapur Season 3 shooting is complete)

maxresdefault 2022 11 09T120442.813

बहरहाल Mirzapur Season 3 के प्रीमियर की तारीख अभी तय नहीं हुई है। हालांकि ऐसा कहा जा रहा है कि इस सीरीज को साल 2022 के आखिर तक रिलीज किया जा सकता है। सीरीज से जुड़े कई आर्टिस्‍ट ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बताया है कि वह इस शो की शूटिंग पूरी कर चुके हैं। 

यह भी पढ़े Sugarcane New Variety: गन्ने की नई किस्म का कमाल एक एकड़ से मिली 55 टन पैदावार,खर्च आधे से भी कम

Mirzapur Season 3 के किरदारों के बारे में जाने (Know about the characters of Mirzapur Season 3)

maxresdefault 2022 11 09T120310.523

सीजन 3 में कालीन भैया के रूप में पंकज त्रिपाठी को देखना सुखद होगा, वहीं, गुड्डू के किरदार में अली फजल नजर आएंगे। उनके अलावा श्वेता त्रिपाठी शर्मा, रसिका दुगल, विजय वर्मा, हर्षिता गौर, अंजुम शर्मा, प्रियांशु पेन्युली, शीबा चड्ढा और राजेश तैलंग भी दिखाई देंगे। नए सीजन की पटकथा और डायलॉग के पीछे अपूर्वा धर बडगैयन, अविनाश सिंह, विजय वर्मा और अविनाश सिंह तोमर हैं, जबकि कहानी का क्रेडिट पुनीत कृष्णा और विनीत कृष्णा के पास है। गुरमीत सिंह और आनंद अय्यर इस सीरीज के डायरेक्‍शन की जिम्‍मेदारी निभाएंगे। 

Mirzapur Season 3 का ट्रेलर और टीजर जल्द ही देखने को मिलेगा (The trailer and teaser of Mirzapur Season 3 will be out soon)

Mirzapur Season 3 का ट्रेलर और टीजर ट्रेलर अबतक रिलीज नहीं किया गया है। फैंस इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बाकी दो सीजन की तरह ही मिर्जापुर का तीसरा सीजन भी एमेजॉन प्राइम वीडियो (Amazon Prime) पर आएगा। तीसरे सीजन की डिटेल अभी सामने नहीं आई हैं, लेकिन इस बार पहले से भी ज्‍यादा दुश्‍मनी, सत्ता का संघर्ष आदि नजर आ सकता है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

यह भी पढ़े