Friday, October 7, 2022
Homeवेबस्टोरीज़Mirzapur Kaleen Bhaiya: 'मिर्जापुर' के कालीन भैया की ऑन स्क्रीन वाइफ बीना...

Mirzapur Kaleen Bhaiya: ‘मिर्जापुर’ के कालीन भैया की ऑन स्क्रीन वाइफ बीना त्रिपाठी ने इस अंदाज में किया कालीन भैया को बर्थडे विश, ऐसे किया कमेंट

Mirzapur Kaleen Bhaiya:‘मिर्जापुर’ के कालीन भैया की ऑन स्क्रीन वाइफ बीना त्रिपाठी ने इस अंदाज में किया कालीन भैया को बर्थडे विश, ऐसे किया कमेंट बीना त्रिपाठी ने ‘मिर्जापुर’ वेब सीरीज में कालेन भैया की भूमिका निभाने वाले पंकज त्रिपाठी को जन्मदिन की बधाई दी है।

पंकज त्रिपाठी बर्थडे: वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ ने अपने बोल्ड सीन और दमदार कहानी से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर तहलका मचा दिया था. इस वेब सीरीज के रिलीज होने के बाद से ही इस वेब सीरीज के चर्चे हर तरफ हैं।

खास बात यह है कि ‘मिर्जापुर’ में कलिन भैया (पंकज त्रिपाठी) के अलावा जो किरदार लोगों के बीच खासा लोकप्रिय था, वह है बीना त्रिपाठी। बीना त्रिपाठी ने अपने ऑन-स्क्रीन पति कालेन भैया को उनके जन्मदिन पर खास अंदाज में विश किया है। बीना का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़े : प्रेग्नेन्ट आलिया की खूबसूरती मौनी राय के सामने पड़ी फीकी,पत्नी आलिया को रणबीर नागिन के साथ करते रहे मस्ती

पंकज त्रिपाठी के जन्मदिन पर लिखी गई यह पोस्ट

‘मिर्जापुर’ वेब सीरीज में बीना त्रिपाठी की भूमिका रसिका दुग्गल ने निभाई है। रसिका ने अपने बर्थडे पर पंकज त्रिपाठी के साथ अपनी तस्वीरें शेयर की हैं जो तेजी से वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में बीना और कालेन भैया की ‘मिर्जापुर’ वेब सीरीज की एक फोटो भी है।

रसिका दुग्गल ने पंकज त्रिपाठी के साथ एक फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं पंकज त्रिपाठी। आपसे बात करने के लिए और भी कई मौसम हैं। (जो आपको बहुत दिलचस्प बनाता है…जल्द ही मिलते हैं।)’

यह भी पढ़े :  ये एक्ट्रेस शादी के बाद भी हुई हद से ज्यादा बोल्ड अपनी इस बोल्ड लुक से उड़ा रही लोगो के होश देखे वीडियो

रसिका दुग्गल यानी बीना त्रिपाठी के इस कैप्शन को देखकर कालीन भाई खुद को रोक नहीं पाए. कालेन भैया ने कैप्शन में लिखा- ‘जल्द ही मिलते हैं रसिका।’ बता दें, ‘मिर्जापुर’ वेब सीरीज में रसिका दुग्गल ने और भी बोल्ड सीन दिए थे.

कुछ बोल्ड सीन ऐसे थे जिन्हें आप परिवार के साथ देख भी नहीं सकते। रसिका ने ये सीन न सिर्फ पंकज त्रिपाठी के साथ बल्कि और भी कई लोगों के साथ दिए थे. फिलहाल इस वेब सीरीज के तीसरे सीजन की शूटिंग शुरू हो चुकी है. इसे लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं।

बहुचर्चित खबरें