Mole Astrology:यदि आपके भी शरीर के इस जगह पर है तिल तो चमक जाएगी किस्मत ,अपार धन सपत्ति की होगी प्राप्ति

Mole Astrology: कुंडली के साथ-साथ हाथ की रेखाओं को पढ़कर व्यक्ति के जीवन के बारे में बहुत कुछ पता लगाया जा सकता है। वहीं, समुद्र विज्ञान के अनुसार शरीर के अंगों पर बने निशान और तिल से बहुत कुछ बताया जा सकता है। शरीर पर तिल होना व्यक्ति के भाग्यशाली होने का भी संकेत देता है। ऐसे में आज हम शरीर के कुछ हिस्सों में बने तिल के बारे में जानकारी देंगे, इन जगहों पर तिल का होना सफलता और सफलता का सूचक माना जाता है।

ये भी पढ़िए :FISH FARMING BUSINESS:कम लागत और ज्यादा मुनाफे के साथ आज ही शुरू करे मछली पालन सरकार भी करेगी मदद ,जानिए कैसे

हर तिल का अलग महत्व

शरीर पर तिल होना सामान्य बात है। कुछ तिल जन्मजात होते हैं और कुछ समय के साथ शरीर पर आ जाते हैं। समुद्र शास्त्र के अनुसार शरीर पर तिल का अपना महत्व है। इन तिलों को देखकर आप भविष्य में आपके साथ होने वाली कई बातों का अंदाजा लगा सकते हैं।

पेट पर तिल

जिन महिलाओं के पेट पर तिल होता है, उन्हें अच्छा पति और अच्छी संतान की प्राप्ति होती है। वहीं जिन महिलाओं के सीने के ठीक नीचे पेट पर तिल होता है तो उनका जीवन बहुत अच्छे से गुजरता है।

ये भी पढ़िए ;Mahindra bolero2022 :mahindra ने लांच कर दी ये धासु नई bolero दमदार फीचर्स और शानदार लुक के साथ ,जानिए कीमत ?

नाभि के ऊपरी भाग पर तिल

जिन लोगों की नाभि के ऊपर वाले हिस्से पर तिल होता है उन्हें खाने-पीने का बहुत शौक होता है। नाभि के अंदर या नाभि के आसपास तिल होना धन और संपत्ति के अधिग्रहण का संकेत देता है। ऐसे लोग जीवन में ऊंचाइयों को छूते हैं और बड़ी ऊंचाईयां हासिल करते हैं। इनके पास कभी भी पैसों की कमी नहीं होती है और पूरा जीवन खुशी से व्यतीत होता है।

नाभि के नीचे तिल

वहीं जिस व्यक्ति की नाभि के थोड़ा नीचे तिल होता है। यह बहुत ही शुभ माना जाता है। ऐसे लोगों के पास कभी भी पैसों की कमी नहीं होती है। प्रारंभिक जीवन भले ही सरल रहा हो, लेकिन भविष्य में वे कई बड़े कार्य करके बहुत सारा धन और संपत्ति इकट्ठा करते हैं। साथ ही

Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. the sastra news इसकी पुष्टि नहीं करता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

यह भी पढ़े