Tuesday, September 27, 2022
Homeवेबस्टोरीज़Most Rated Web Series : सबसे ज्यादा रेटिंग वाली इस साल की...

Most Rated Web Series : सबसे ज्यादा रेटिंग वाली इस साल की ये हिंदी वेब सीरीज, आज ही जरूर देखे

Most Rated Web Series : सबसे ज्यादा रेटिंग वाली इस साल की ये हिंदी वेब सीरीज, आज ही जरूर देखे मोस्ट रेटेड वेब सीरीज 2022 जब अपराध और रोमांच के तत्वों को एक कहानी में एक साथ रखा जाता है, तो आप निश्चित रूप से एक ऐसी कहानी के लिए तैयार होते हैं जो आपके दिल की धड़कन को बढ़ा दे। यह देखते हुए कि हर कोई थ्रिलर, सस्पेंस और सस्पेंस की एक अच्छी खुराक का आनंद लेता है – हमने 2022 के सर्वश्रेष्ठ भारतीय क्राइम थ्रिलर शो की एक सूची तैयार की है, जिन्हें बहुत अच्छी रेटिंग मिली है।

दिल्ली क्राइम सीज़न 2 – दिल्ली क्राइम सीज़न 2 कच्छा-वनियान गिरोह की वास्तविक जीवन की घटना पर आधारित है जो बुजुर्ग लोगों को निशाना बनाता और बेरहमी से मारता था। इस सीजन में मेकर्स ने दिखाया है कि कैसे समाज इंसान को अपराधी बना देता है।

यह भी पढ़े :  कम से कम कीमत करे शुरू करे ये बिज़नेस और जल्द ही कमाए लाखो रुपये, जाने कैसे

द ग्रेट इंडियन मर्डर – सीरीज़ विकास स्वरूप के उपन्यास सिक्स सस्पेक्ट्स और सितारों ऋचा चड्ढा और प्रतीक गांधी पर आधारित है। इस श्रृंखला में दिखाया गया है कि एक उद्योगपति और एक मंत्री के बेटे विक्की राय की उनकी पार्टी में हत्या कर दी जाती है। यह श्रृंखला अपनी कहानी के माध्यम से राजनीति के वर्तमान परिदृश्य पर एक टिप्पणी करने की कोशिश करती है।

ये काली काली आंखें – एक राजनेता की बेटी को एक लड़के से प्यार हो जाता है और उसे अपना बनाने के लिए वह कुछ भी कर सकती है। हालांकि वह लड़का उस लड़की के साथ कोई संबंध नहीं बनाना चाहता। हिंदी थ्रिलर शक्ति के शोषण पर प्रकाश डालती है और इससे क्या हो सकता है।

यह भी पढ़े : इस भोजपुरी एक्ट्रेस ने नेपाल से आ कर अपनी बोल्ड अदाओं से, दूसरी हसीनाओं को दी टक्कर

अपहरण सीजन 2 – अपहरण के हालिया सीजन में हर चीज की दोहरी खुराक है, चाहे वह अपराध हो, रहस्य हो, खतरा हो या कुछ और। इस वेब सीरीज के कई डायलॉग खूब वायरल हुए, जिसके बाद फैंस के बीच इसे देखने की उत्सुकता और बढ़ गई. अगर आप कुछ अलग देखना चाहते हैं तो इस वेब सीरीज को देख सकते हैं।

क्रिमिनल जस्टिस: अनफिनिश्ड ट्रुथ – क्रिमिनल जस्टिस ने अपनी कहानी से एक बार फिर दर्शकों का दिल जीत लिया है। इसका दूसरा सीज़न किशोर न्याय और जेल व्यवस्था पर केंद्रित है। इस वेब सीरीज में दिखाया गया है कि जब एक प्रमोशनल इवेंट के बाद चाइल्ड आर्टिस्ट ज़ारा आहूजा की हत्या कर दी जाती है तो सारे सबूत उसके सौतेले भाई मुकुल पर ही उंगली उठा देते हैं।

बहुचर्चित खबरें