Friday, October 7, 2022
Homeवेबस्टोरीज़EntertainmentMouni Roy Bold Photos : मालदीव में इस एक्ट्रेस ने स्ट्रेपी ड्रेस...

Mouni Roy Bold Photos : मालदीव में इस एक्ट्रेस ने स्ट्रेपी ड्रेस पहन कर दिखाई अपनी अदाये, इस अंदाज में आयी नजर

Mouni Roy Bold Photos : मालदीव में इस एक्ट्रेस ने स्ट्रेपी ड्रेस पहन कर दिखाई अपनी अदाये, इस अंदाज में आयी नजर टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय हाल ही में फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आई थीं। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। जिसके बाद मौनी रॉय मालदीव पहुंचीं और वहां जमकर एन्जॉय कर रही हैं। मौनी ने सूर्यास्त के समय पानी से खेलते हुए ऐसी फोटोज शेयर की हैं कि तस्वीरें देखकर फैन्स मदहोश हो रहे हैं। तस्वीरों में एक्ट्रेस समुंदर के किनारे बैठकर सूर्यास्त का लुत्फ उठाते हुए मुस्कुराती और हंसती नजर आ रही हैं। देखिए मौनी रॉय की ये तस्वीरें जो तेजी से वायरल हो रही हैं।

सबसे पहले देखिए मौनी की ये फोटो। इस फोटो में एक्ट्रेस मालदीव में खूब मस्ती करती नजर आ रही हैं। फोटो में एक्ट्रेस पिंक कलर की रिवीलिंग ड्रेस पहने नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़े : रश्मिका ने इस अंदाज में पहनी टीशर्ट और रिप्ड जींस, देखिये इनका ये नया स्टाइल रश्मिका

इन फोटोज को देखकर साफ है कि मौनी ने ये रिवीलिंग ड्रेस ब्रालेस पहनी हुई है। एक्ट्रेस की ये स्ट्रैपी ड्रेस दो डोरियों पर टिकी हुई है। इस रिवीलिंग ड्रेस को पहन मौनी एक से बढ़कर एक किलर पोज देते हुए पानी के बीच में खड़ी नजर आईं।

इतना ही नहीं एक्ट्रेस की हर अदा को देखकर उनके फैंस बेकाबू होते जा रहे हैं। बाला की खूबसूरत और बोल्ड मौनी की ये तस्वीरें उनके फैंस को मदहोश कर रही हैं। फोटोज में एक्ट्रेस रिवीलिंग ड्रेस पहनकर अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरती नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़े : इस तारीख को लॉन्च होगी टाटा की ये इलेक्ट्रिक कार, फीचर्स और कीमत जान के रह जाओगे हैरान

इन तस्वीरों को मौनी रॉय ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। हालांकि यह पहली बार नहीं है जब मौनी ने इस तरह की तस्वीरें शेयर की हैं। इससे पहले भी मौनी कई बार मालदीव से इस तरह की बोल्ड तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं।

वैसे मौनी रॉय कई सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं। लेकिन सीरियल नागिन के बाद मौनी के करियर को नई उड़ान मिली। इसके अलावा मौनी कई फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ब्रह्मास्त्र है।

बहुचर्चित खबरें