Tuesday, September 27, 2022
Homegovt. jobMP में सरकारी नौकरी का सुनहरा मौका 3000पदों पर जल्द होगी भर्ती...

MP में सरकारी नौकरी का सुनहरा मौका 3000पदों पर जल्द होगी भर्ती कैसे करे आवेदन जाने जल्द

MP Govt Job: लोक निर्माण स्वास्थ्य अधिकारियों को 300 से अधिक पदों पर नियुक्त करेगा। इस पोस्ट को पूरा करने के लिए वॉक-इन इंटरव्यू शुरू किया गया था। चर्चा, जो राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन (एनएचएम) के माध्यम से आयोजित की जाएगी, स्वास्थ्य सुविधा के विकास के लिए कई चिकित्सा नियुक्तियों को देखेगी।

यह भी जानिए:ये है Honda की सबसे सस्ती बाइक बेहतरीन फीचर्स और माइलेज जानकर तुरंत खरीद लेंगे आप

रिक्त पदों को भरने के लिए 6 अप्रैल को रिक्ति नोटिस जारी किया गया था। इसके बाद, राष्ट्रीय स्वास्थ्य संगठन द्वारा व्यक्तिगत रूप से साक्षात्कार प्रक्रिया शुरू की जाती है। जानकारी के अनुसार सूबे में क्षेत्रीय अस्पतालों और सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्रों के बाहर 139 सामुदायिक केंद्रों पर लोगों को महिला चिकित्सा अधिकारी और स्त्री रोग विशेषज्ञ के रूप में नियुक्त किया गया है.

नतीजतन, कलाकार 31, स्त्री रोग और वितरण 56 पदों पर भर्ती प्रक्रिया भरी जाएगी। इसके अलावा महिला चिकित्सा अधिकारी के लिए 78 रिक्तियां होंगी। इतना ही नहीं जिला अस्पताल के आईसीयू में 9 डॉक्टरों को लगाया जाएगा। क्षेत्रीय अस्पताल के राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन की ओर से।

यह भी जानिए :Actress Turns Bold: 42 की उम्र में इस हसीना ने ट्रांसपेरेंट ड्रेस में शेयर कर दी ऐसी फोटो,देखकर हैरान हो गए फैंस

मानसिक रूप से बीमार रोगी के इलाज के लिए एक मनोचिकित्सक को कमरे में रखा जाता है। सभी जिला अस्पतालों में रूम बनाए गए हैं। करीब 5-6 मनोवैज्ञानिकों की नियुक्ति की जाएगी।

इन चर्चाओं के माध्यम से नवजात स्वास्थ्य केंद्र और बाल रोग विभाग – उपचार की आवश्यकता में बाल रोग विशेषज्ञ की नियुक्ति की गई। स्वास्थ्य अधिकारी 890 पदों पर शुरू करेंगे। हालांकि नौ पद मेडिकल स्टाफ से संबंधित हैं। साथ ही 220 स्टेबिलाइजेशन डॉक्टर और चार स्वास्थ्य अधिकारी नियुक्त किए जाएंगे।

बहुचर्चित खबरें