एमएस धोनी फिल्म से बिल्कुल अलग है माही की Love Story,जानिए कैसे हुई थी कैप्टन कूल और साक्षी की मुलाकात

क्रिकेट की दुनिया में Mahendra Singh Dhoni and Sakshi की जोड़ी काफी फेमस हैं. धोनी और उनकी पत्नी साक्षी की लव स्टोरी को पूरा देश जानता है. धोनी की बोयापिक बॉलीवुड फिल्म एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी में इसे दिखाया गया है. हालांकि रियल लाइफ में माही-साक्षी की लव स्टोरी फिल्म से पूरी तरह अलग है.

एमएस धोनी फिल्म से बिल्कुल अलग है माही की Love Story,जानिए कैसे हुई थी कैप्टन कूल और साक्षी की मुलाकात.

READ MORE:Best Selling Bike: Splendor ने बनाया अनोखा रिकॉर्ड, बिक्री में बनी ग्राहकों की पहली पसंद, दिवाली के मौके पर आज ही ख़रीदे

Dhoni and Sakshi दोनों बचपन से एक-दूसरे को जानते हैं. दोनों के पिता एक साथ रांची के मेकॉन में काम करते थे. रांची में दोनों एक साथ एक ही स्कूल में गए थे. लेकिन बाद में साक्षी का परिवार देहरादून में शिफ्ट हो गया था.

image 900

इसके बाद दोनों की मुलाकात करीब 10 साल बाद साल 2007 में Kolkata में हुई. इस दौरान टीम इंडिया कोलकाता के ताज बंगाल में ठहरी हुई थी. यहां साक्षी इंटर्नशिप कर रही थीं. जहां पर दोनों की मुलाकात हुई थी. साक्षी के मैनेजर युधाजीत दत्ता ने उन्हें धोनी से मिलवाया था.

एमएस धोनी फिल्म से बिल्कुल अलग है माही की Love Story,जानिए कैसे हुई थी कैप्टन कूल और साक्षी की मुलाकात.

image 901

Yudhajit Dutta साक्षी के भी अच्छे दोस्त थे. इस मुलाकात के बाद दोनों ने मार्च 2008 में डेटिंग शुरू कर दी थी. साक्षी उसी साल मुंबई में हुई धोनी की बर्थडे पार्टी में भी शामिल हुई थीं.

पहली मुलाकात के बाद माही ने होटल के मैनेजर दत्ता से साक्षी का नंबर मांगा और उन्हें मैसेज किया. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, साक्षी को इस पर यकीन ही नहीं हुआ की इतना फेमस क्रिकेटर उन्हें मैसेज कर रहा है. ये इस भविष्य के कपल के लिए दोस्ती की शुरुआत थी.

image 902

इसके दो साल बाद 2010 में Dhoni and Sakshi शादी के बंधन में बंध गए थे. इस कपल को 2015 में एक बेटी हुई, जिसका नाम जीवा है. धोनी हाल ही में एक विज्ञापन में जीवा के साथ नजर आए थे.

एमएस धोनी फिल्म से बिल्कुल अलग है माही की Love Story,जानिए कैसे हुई थी कैप्टन कूल और साक्षी की मुलाकात.

image 903

Mahendra Singh Dhoni इन दिनों परिवार के साथ लंदन में हैं. हाल ही में साक्षी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी थी. धोनी लंदन में ही अपनी एनिवर्सरी सेलिब्रेट करेंगे. वहीं 7 जुलाई को माही का बर्थडे भी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

यह भी पढ़े