HERO:नवरात्री के पावन अवसर पर hero का जबरदस्त ऑफर सस्ते में मिल रही गाड़िया देखे क्या है नए रेट

Hero Navratri Offer: नवरात्री के साथ ही देश में फेस्टिव सीजन की शुरुआत हो गई है. अगर आप भी इस दौरान नई मोटरसाइकिल खरीदने की सोच रहे हैं, तो आपके पास शानदार मौका है. देश की सबसे बड़ी दोपहिया वाहन कंपनी हीरो मोटोकॉर्प (Hero MotoCorp) ने अपने फेस्टिव सीजन कैंपन GIFT (ग्रैंड इंडियन फेस्टिवल ऑफ ट्रस्ट) की शुरुआत है. इसके तहत कंपनी अपनी मोटरसाइकिलों और स्कूटरों पर बेनिफिट्स, फाइनेंस स्कीम और प्री-बुकिंग ऑफर दे रही है. 

यह भी पड़े :Tata Motors:टाटा ने लॉन्च की 3 गाड़िया जबरदस्त फीचर्स और माइलेज के साथ कीमत भी है बहुत कम

हीरो गिफ्ट के तहत कंपनी हीरो प्रीमियम रेंज पर 5,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस दे रही है. हीरो मोटोकॉर्प के स्कूटर सुपर-6 धमाका पैकेज के साथ 13,500 रुपये तक के बेनिफिट्स के साथ आएंगे. इस बेनिफिट में एक साल का बीमा लाभ, दो साल का मुफ्त रखरखाव, 3,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस, 4,000 रुपये का गुडलाइफ गिफ्ट वाउचर, पांच साल की वारंटी और 0% ब्याज के साथ छह महीने का ईएमआई ऑफर शामिल है.

नवरात्री के पावन अवसर पर hero ने कर दिए जबरदस्त ऑफर सस्ते में मिल रही गाड़िया देखे क्या है नए रेट

इसके अलावा कंपनी मॉडल्स को रिफ्रेश भी करेगी. ‘इंडिया, लेट्स सेलिब्रेट, फिर से दिल से’ की थीम पर आधारित इस फेस्टिव कैंपेन में हीरो मोटोकॉर्प के प्रोडक्ट जैसे एचएफ डीलक्स, स्प्लेंडर+, प्लेजर+ एक्सटीईसी, ग्लैमर और एक्सट्रीम 160आर को रिफ्रेश किया जाएगा. 

यह भी पड़े :Urfi Javed :एयरपोर्ट पर बीच लुक में आईं उर्फी जावेद छोटी सी स्कर्ट के साथ फैंस देख हुए हैरान

Hero GIFT कैंपेन के तहत, कंपनी विभिन्न प्रोडक्ट पर बीमा लाभ, बाय नाउ-पे लेटर फाइनेंस स्कीम, कम डाउन पेमेंट, नकद ईएमआई, पांच साल की मानक वारंटी और नकद छूट भी दे रही है. ग्राहक आधार-बेस्ड लोन एप्लिकेशन सुविधा का ऑप्शन भी चुन सकते हैं. इसके तहत उन्हें व्हीकल फाइनेंसिंग के लिए सिर्फ अपना आधार कार्ड दिखाने की आवश्यकता होती है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

यह भी पढ़े