Saturday, October 8, 2022
Homeवेबस्टोरीज़EntertainmentNeha Malik : इस भोजपुरी एक्ट्रेस ने अपने बेडरूम की तस्वीरों को...

Neha Malik : इस भोजपुरी एक्ट्रेस ने अपने बेडरूम की तस्वीरों को किया शेयर, अपनी बोल्ड अदाओं से लोगों का जीता दिल

Neha Malik : इस भोजपुरी एक्ट्रेस ने अपने बेडरूम की तस्वीरों को किया शेयर, अपनी बोल्ड अदाओं से लोगों का जीता दिल भोजपुरी सिनेमा की जानी-मानी एक्ट्रेस नेहा मलिक आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं और हाल ही में वह अपने बेडरूम की तस्वीरों की वजह से चर्चा में आ गई हैं।

Neha Malik Bikini Photos : भोजपुरी सिनेमा में बोल्ड हसीनाओं की कोई कमी नहीं है। एक से बढ़कर एक एक्ट्रेस अपनी बोल्ड अदाओं से लोगों का दिल जीत लेती हैं। कुछ एक्ट्रेस ऐसी भी हैं जो पर्दे पर भी बेहद बोल्ड हैं और असल जिंदगी में भी लोग उनकी बोल्डनेस के दीवाने हैं। ऐसी ही एक एक्ट्रेस हैं नेहा मलिक, जो अपने हॉट लुक्स से लोगों के दिलों पर छा जाती हैं और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचाती रहती हैं और हाल की तस्वीरों ने तो लोगों का गुस्सा ही काट दिया है।

बेडरूम फोटो शेयर करें

भोजपुरी सिनेमा की बोल्ड और टैलेंटेड एक्ट्रेस में से एक नेहा मलिक सोशल मीडिया पर एक्टिव होने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। बड़ी संख्या में फैंस एक्ट्रेस को फॉलो करते हैं। यही वजह है कि नेहा मलिक जो भी फोटो और वीडियो इंटरनेट पर पोस्ट करती हैं वो तुरंत वायरल होने लगती हैं। ऐसे में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के बेडरूम से एक बेहद बोल्ड फोटो शेयर की है, जिसे देखकर फैंस अपनी तारीफें करना बंद नहीं कर पा रहे हैं। नेहा मलिक का ये बिकिनी अवतार इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है।

यह भी पढ़े : बस 300 रुपये वाला ये डिवाइस मीटर के पीछे लगा दे Electricity Bill हो जाएगा आधे से कम!

नेहा का अंदाज

नेहा मलिक ब्लैक लहंगे में बेड पर पोज देती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस के इस बोल्ड अंदाज को देखने के बाद फैंस कमेंट्स की बौछार करने लगे हैं। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, ‘आप कहते हैं कि आप मुझ पर जुनूनी हैं… इसलिए मैंने एक सेकंड लिया और मैंने कहा कि मैं भी हूं…’ नेहा मलिक के इंस्टाग्राम पर 33 लाख फॉलोअर्स हैं।

यह भी पढ़े : वेकेशन पर काली मोनोकिनी में किया फ़ोटोशूट, दिखी इतनी ज्यादा बोल्ड की लोग आहें भरते रह गए

नेहा का काम

वर्कफ्रंट की बात करें तो नेहा मलिक भोजपुरी गाने ‘तेरे मेरे दरमियान’ में नजर आई थीं। इस गाने में नेहा मलिक भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के साथ नजर आईं। गाने में दोनों की केमिस्ट्री ने फैंस को दीवाना बना दिया। इस गाने को खुद खेसारी लाल यादव ने गाया था। गाने के बोल अनुपम पांडे ने लिखे हैं और इसका संगीत विनय विनायक ने दिया है। यह गाना आज भी दर्शकों की जुबान पर रहता है। प्रशंसक
एक बार भोजपुरी म्यूजिक वीडियो में नेहा मल्की और खेसारी लाल यादव की जोड़ी को देखने के लिए बेताब हैं।

बहुचर्चित खबरें