Friday, October 7, 2022
Homesmart phonesmart phoneSmartphone : 64MP कैमरा और दमदार रैम के साथ इस दिन...

Smartphone : 64MP कैमरा और दमदार रैम के साथ इस दिन भारत में आएगा Vivo V25 Pro, लॉन्च के पहले यहां जानिए सभी धांसू फीचर्स

Vivo V25 Pro India launch: स्मार्टफोन मेकर Vivo भारत में अपना मिड-प्रीमियम स्मार्टफोन Vivo V25 Pro 17 अगस्त को दोपहर 12 बजे लॉन्च होने जा रहा है.

Vivo V25 Pro India launch: स्मार्टफोन मेकर Vivo भारत में अपना मिड-प्रीमियम स्मार्टफोन Vivo V25 Pro लॉन्च करने जा रहा है, कंपनी ने इसके लॉन्च डेट के साथ ही कुछ प्रमुख डीटेल्स को भी साझा किया है. Vivo V25 Pro भारत में 17 अगस्त को दोपहर 12 बजे लॉन्च होने जा रहा है. इसकी सेल ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट के माध्यम से होगी।

यह भी जाने : ₹3000 के निवेश पर कितना मिलेगा पैसा? PPF में इन्वेस्टमेंट आपको कितना रिटर्न देगा? चेक करें पूरी कैलकुलेशन

कितनी होगी कीमत

Vivo V25 Pro की भारत में कीमत लगभग 40,000 रुपये होने की उम्मीद है क्योंकि इसके पहले इस कैटेगरी को फोन को इसी रेंज में लॉन्च किया गया है. हालांकि इस बात का केवल अनुमान लगाया जा रहा है. पाठकों को सलाह दी जाती है कि फाइनल कीमत के लिए कंपनी के ऑफिशियल अनाउंसमेंट की प्रतीक्षा करें. कंपनी ने अपने अपकमिंग Vivo V25 Pro स्मार्टफोन के बारे में कई जानकारियां साझा की हैं.

रंग बदलने वाला स्मार्टफोन

Vivo ने बताया कि Vivo V25 Pro स्मार्टफोन रियर पैनल पर कलर चेंजिंग फ्लोराइट एजी ग्लास (Fluorite AG Glass) के साथ आएगा. यह वही तकनीक है जिसका इस्तेमाल वीवो ने अपने V23 Pro स्मार्टफोन में किया था. वीवो ने बताया कि Vivo V25 Pro एक 3D डिजाइन और राउंड एज के साथ आएगा.

यह भी जाने : मारुति स्विफ्ट S-CNG लॉन्च, इसमें 30.90 Km/kg का माइलेज मिलेगा, कीमत 7.77 लाख रुपए से शुरू

कैमरा सेटअप

स्मार्टफोन में पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप है, जो कि Vivo V23 Pro से थोड़ा अलग है. Vivo V23 Pro से अलग, Vivo V25 Pro में कैमरा मॉड्यूल एक टियर डिजाइन के साथ आता है.

इसके अलावा, वीवो ने यह भी बताया कि Vivo V25 Pro में पीछे की तरफ 64MP का प्राइमरी कैमरा होगा, जिसमें ऑप्टिकल इमेज स्टैबलाइज़ेशन (OIS) और हाइब्रिड इमेज स्टैबलाइज़ेशन क्षमता, सुपर नाइट पोर्ट्रेट मोड और रात में OIS के साथ वीडियो शूट करने की क्षमता होगी.

वीवो (Vivo) ने खुलासा किया है कि उसका आगामी स्मार्टफोन 8GB एक्सटेंडेड रैम के साथ मीडियाटेक के डाइमेंशन 1300 सिस्टम-ऑन-चिप (SoC) द्वारा ऑपरेट होगा और इसमें 4,830mAh की बैटरी भी होगी.

बहुचर्चित खबरें