Sunday, September 25, 2022
Homebreking newsEntertainment : अब साउथ की इस फिल्म का चला जादू, दूसरे दिन...

Entertainment : अब साउथ की इस फिल्म का चला जादू, दूसरे दिन हिंदी वर्जन में बढ़ाने पड़े शोज

Entertainment : एक ओर हिंदी फिल्में संघर्ष करती दिखीं तो दूसरी तरफ साउथ फिल्मों ने छप्पर फाड़ कमाई की। इसी बीच छोटे बजट की तेलुगू फिल्म कार्तिकेय 2 ने अपने प्रदर्शन से ट्रेड एनालिस्ट तक को चौंका दिया है।

अब साउथ की इस फिल्म का चला जादू, दूसरे दिन हिंदी वर्जन में बढ़ाने पड़े शोज

सिनेमाघरों में इस गुरुवार को आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा और अक्षय कुमार की रक्षा बंधन रिलीज हुई है। बड़े एक्टर्स वाली दोनों फिल्मों से उम्मीदें काफी थीं लेकिन वह उस रफ्तार से आगे नहीं बढ़ती दिखी। 2022 में अभी तक बॉलीवुड फिल्मों का संघर्ष जारी है। कुछ फिल्मों को छोड़ दें तो टिकट खिड़की पर दर्शकों की संख्या नहीं जुटी। एक ओर हिंदी फिल्में संघर्ष करती दिखीं तो दूसरी तरफ साउथ फिल्मों ने छप्पर फाड़ कमाई की। इसी बीच छोटे बजट की तेलुगू फिल्म कार्तिकेय 2 (Karthikeya 2) ने अपने प्रदर्शन से ट्रेड एनालिस्ट तक को चौंका दिया है।

यह भी जाने : कहीं उप-राज्यपाल तो कहीं मुख्यमंत्री, कहीं CRPF के जवान तो कहीं SBI के अधिकारी, देश के कोने-कोने में निकाली गई तिरंगा रैली

मेकर्स ने बढ़ाए शोज
13 अगस्त को कार्तिकेय 2 सिनेमाघरों में रिलीज हुई। फिल्म का हिंदी वर्जन दिल्ली और मुंबई में हाउसफुल जा रहा है जिसके बाद मेकर्स ने स्क्रीन्स को बढ़ाने का फैसला किया। फिल्म के निर्माता ने एक पोस्टर जारी कर बताया कि पहले दिन फिल्म के हिंदी वर्जन को 60 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया। दूसरे दिन इसे बढ़ाकर 300 से ज्यादा स्क्रीन्स कर दिए गए।

हिंदी बेल्ट में शोज बढ़ाने की रिक्वेस्ट

ट्रेड एनालिस्ट रोहित जायसवाल ने ट्वीट कर लिखा, एक्जीबिटर्स दोस्तों से रिक्वेस्ट है कि कार्तिकेय 2 के शोज हिंदी बेल्ट में बढ़ाएं। यह कमाल की फिल्म है और हर दिन बढ़ती जाएगी। 

यह भी जाने :नीता अंबानी की अधूरी चाहतों को पूरा करता है यह रोबोट, रात भर करती है रोबोट के साथ ये गन्दा काम

कितना रहा कलेक्शन

वेब पोर्टल sacnilk के अनुसार, फिल्म ने पहले दिन 5.05 करोड़ का कलेक्शन किया जबकि दूसरे दिन इसने लगभग 6.30 करोड़ कमाए हैं। इस तरह दो दिन में फिल्म ने 11.35 करोड़ का  कलेक्शन कर लिया है। इसका बजट 20 करोड़ के करीब बताया जा रहा है।

अभिनेता ने जताया प्यार

कार्तिकेय 2 में निखिल सिद्धार्थ, अनुपमा परमेश्वरन और अनुपम खेर हैं। इसे चंदू मोंदेती ने निर्देशित किया है। निखिल सिद्धार्थ ने कई रीट्वीट किए जिसमें यूजर्स ने स्क्रीनशॉट साझा किया कि फिल्म के शोज हाउसफुल हैं। अभिनेता ने ट्विटर पर लिखा कि, हिंदी में कार्तिकेय 2, मुझे समज नहीं आ रहा इतने प्यार और सपोर्ट पर कैसे रिएक्ट करूं।

बहुचर्चित खबरें