Friday, October 7, 2022
HomeएंटरटेनमेंटNita Ambani:नीता अंबानी करती है नहाते समय इस आधुनिक मशीन, का उपयोग...

Nita Ambani:नीता अंबानी करती है नहाते समय इस आधुनिक मशीन, का उपयोग जानकर हो जाएंगे आप हैरान

Nita Ambani:कई आधुनिक सुविधाओं से लैस इस आलीशान बाथरूम में नहाती हैं मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी, बटन दबाते ही बहता है झरना इस आलीशान बाथरूम में नहाती हैं मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी: भारत में अमीर लोगों की बात करें तो मुकेश अंबानी इस लिस्ट में सबसे ऊपर हैं. रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी के पास काफी दौलत है। इसके बावजूद वह बेहद विनम्र अभिनय करना पसंद करते हैं। हालांकि, उनकी पत्नी नीता अंबानी के बारे में ऐसा नहीं कहा जा सकता है। मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी पति के पैसों से लग्जरी लाइफ जीना पसंद करती हैं।

मुकेश अंबानी जब भी किसी पार्टी या इवेंट में जाते हैं तो बेहद सिंपल कपड़े पहनते हैं। मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी बहुत अच्छे और बहुत महंगे कपड़ों में आती हैं। वे अपने धन का भरपूर आनंद लेते हैं। उनका संग्रहभारत में कई महंगी और लग्जरी कारें हैं। इसमें कपड़े, जूते, लिपस्टिक और मेकअप शामिल हैं।

यह भी जानिए:Toyota ला रही बेहतरीन 7 सीटर कार जमकर देगी माइलेज, भूल जाओगे बाकी गाड़ी

सबसे खास है अंबानी का बाथरूम

मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी अपने पति और दो बच्चों के साथ साउथ मुंबई में रहती हैं। उनके बंगले का नाम एंटीलिया है। इस बंगले में 27 मंजिल हैं। 600 जहाज दिन-रात काम करते हैं। बावजूद इसके इस बंगले में कई आलीशान बेडरूम और हॉल हैं। लेकिन आज हम आपको अंबानी परिवार के खास बाथरूम के बारे में बताएंगे।

मुकेश अंबानी भारत के सबसे अमीर बिजनेसमैन हैं। अंबानी परिवार अपने काम के साथ-साथ अपनी लग्जरी लाइफस्टाइल को लेकर हमेशा चर्चा में बना रहता है। रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी के पास अपार संपत्ति है। उनके लिए कुछ भी खरीदना या कहीं जाना कोई बड़ी समस्या नहीं है। हालांकि इतनी दौलत के बाद भी मुकेश अंबानी बेहद विनम्र रहना पसंद करते हैं. वहीं उनकी पत्नी नीता अंबानी पति के पैसों से आलीशान लाइफस्टाइल जीना पसंद करती हैं. नीता को परिवार की सबसे प्यारी सदस्य माना जाता है।

यह भी जानिएSariya Cement:सरिया के बाद अब सीमेंट-ईंट भी हुआ सस्ता, घर बनवाना फटाफट कर दें शुरू:

डिजाइनर कपड़ों से लेकर महंगे जेट विमानों तक नीता अपने सभी शौक पूरे करती हैं। जब भी कोई पार्टी या कोई इवेंट होता है तो मुकेश अंबानी बेहद सिंपल कपड़े पहने नजर आते हैं। वहीं मुकेश अंबानी की पत्नी नीता बेहद महंगे और अच्छे कपड़े पहने नजर आ रही हैं. वह अपनी लग्जरी लाइफस्टाइल को भी खुलकर फ्लॉन्ट करते हैं। उनके कपड़े, जूते, लिपस्टिक और मेकअप जैसी चीजों की कीमत लाखों-करोड़ों रुपये होती है। उनके पास जिस तरह का सामान है, बॉलीवुड की कई बड़ी अभिनेत्रियों के पास भी वह सामान नहीं होगा।

मुकेश अंबानी का बंगला है बेहद आलीशान
मुकेश अंबानी अपनी पत्नी नीता अंबानी और दो बच्चों के साथ मुंबई के सबसे महंगे इलाके साउथ मुंबई में रहते हैं। उनके बंगले का नाम एंटीलिया है। एंटीलिया को दुनिया के सबसे महंगे बंगलों में से एक माना जाता है। 27 मंजिला इस बंगले में सभी सुविधाएं उपलब्ध हैं। इस बंगले में कई आलीशान बेडरूम और हॉल हैं। लेकिन आज हम आपको अंबानी परिवार के खास बाथरूम के बारे में बताएंगे। आपने बहुत ही आलीशान घर देखे होंगे जहां बेडरूम, हॉल और किचन बेहतरीन होते हैं। लेकिन बाथरूम में जगह बहुत छोटी है।

यह भी जानिए:कैमरे के सामने बोल्ड हुई Jannat zubair,वायरल हुआ वीडियो

लेकिन यहां हम बात कर रहे हैं अंबानी परिवार के बाथरूम की। तो आप अंदाजा लगा सकते हैं कि यह कितना अद्भुत होगा। एक आम आदमी अपने बाथरूम को खास बनाने के लिए ज्यादा पैसे नहीं देता, लेकिन अंबानी परिवार ने अपने बाथरूम को आलीशान बनाने के लिए हजारों रुपये खर्च कर दिए। अंबानी परिवार का बाथरूम पूरी तरह से स्वचालित है। इसका मतलब है कि आप एक बटन के पुश पर कई चीजें प्राप्त कर सकते हैं। इसमें एक कम्प्यूटरीकृत प्रणाली है जो आपको बाथरूम में तापमान और पानी को समायोजित करने की अनुमति देती है। वहीं, बाथरूम की लाइटिंग को भी डिम किया जा सकता है।

नीता अंबानी का बाथरूम है इन खूबियों से लैस
इतना ही नहीं आप नहाते समय अपने आस-पास की दीवारों पर अलग-अलग जगहों से सीन भी सेट कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, यदि आप ऐसा महसूस करना चाहते हैं कि आप किसी झरने में तैर रहे हैं, तो दीवार पर चल रहे कंप्यूटर का वीडियो चलना शुरू हो जाएगा। ऐसे में अगर आप किसी पहाड़ी बर्फीले इलाके में नहाना चाहते हैं तो ऐसी तस्वीरें और वीडियो दीवारों पर लगा सकते हैं.

बहुचर्चित खबरें