Bollywood : इस एक्ट्रेस को सिर्फ एक रात बिताने के लिए ऑफर हुए 25 लाख, बिजनेसमैन बोला- हर महीने पैसे दूंगा

Neetu Chandra Salaried Wife: एक्ट्रेस नीतू चंद्रा ने बिजनेसमैन से मिले सैलरीड वाइफ बनने के ऑफर से बारे में बताया है. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने अपने साथ हुई कास्टिंग काउच की घटना के बारे में भी बताया है।

25 लाख रुपए में एक्ट्रेस से ऐसा काम कराना चाहता था बिजनेसमैन, बोला- हर महीने पैसे दूंगा सिर्फ मेरी...

Neetu Chandra Offerend To Be Salaried Wife: बॉलीवुड अभिनेत्री नीतू चंद्रा हाल  ही में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हैरान करने वाला खुलासा किया है. एक्ट्रेस ने बताया है कि पैसो के बदले उन्हें एक बिजनेसमैन ने कैसा अजीब ऑफिर दिया था. ‘गरम मसाला’, ‘सिंघम 3’ और ‘ट्रेफिक सिग्नल‘ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी अभिनेत्री नीतू चंद्रा ने एक इंटरव्यू में किए अपने इस खुलासे से हर किसी को हैरान कर दिया है. नीतब चंद्रा ने बताया कि बिजनैसमैन ने उन्हें पैसों के बदले उनकी सैलरीड वाइफ बनने की बात कही थी।

यह भी जाने : लापरवाही पर कलेक्टर सख्त, काम का मूल्यांकन कर करें कार्यवाही, दस्तक अभियान को गंभीरता से लेने को कहा

25 लाख रुपए में सैलरीज वाइफ बनने का ऑफर 

अभिनेत्री ने कहा, “एक बड़े बिजनेसमैन ने मुझे ऑफर दिया कि मैं 25 लाख रुपए की सैलरी पर उनकी बीवी बन जाऊं. मुझे समझ नहीं आता 13 नेशनल अवॉर्ड विनर्स के साथ फिल्में करने के बावजूद मुझे न काम मिल रहा है और ना ही पैसे.” 

नहीं मिल रहा है कोई काम

नीतू चंद्रा ने अपने इंटरव्यू के दौरान कहा, “मेरी कहानी को आप ‘एक सफल अभिनेत्री की असफल कहानी है’ कह सकते हैं. सोचिए मैंने 13 अवॉर्ड विनिंग अभिनेताओं के साथ काम किया. बड़ी-बड़ी फिल्में कीं. लेकिन आज मेरे पास कोई काम नहीं है. मुझे चिंता हो गई थी, इतना काम करने के बाद भी मुझे इस इंटस्ट्री में अनवॉन्टेड फील हो रहा है।

यह भी जाने : ये 5 शेयर पोर्टफोलियो को देंगे पावर, मिल सकता है 53% तक का तगड़ा रिटर्न

कास्टिंग काउस का शिकार 

नीतू आगे कहती हैं, ‘मैं कास्टिंग काउच का भी शिकार हो चुकी हूं. जी हां, एक कास्टिंग डायरेक्टर था, नाम नहीं बताऊंगी, वह काफी फेमस है. उन्होंने ऑडिशन लेने के एक घंटे बाद ही बोल दिया, ‘सॉरी नीतू, ये नहीं हो पाएगा.’ मतलब आप मेरा ऑडिशन मुझे रिजेक्ट करने के लिए ले रहे हो ताकि मेरा कॉन्फिडेंस तोड़ सको।

नीतू चंद्रा की फिल्में 

जानकारी के लिए आपको बता दें कि नीतू चंद्रा ने बॉलीवुड में अपने अभिनय की शुरुआत 2005 में अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम की फिल्म ‘गरम मसाला’ से की थी. इसके अलावा उन्होंने ‘ट्रैफिक सिग्नल’, ’13बी’, ‘ओए लकी! लकी ओए!’ जैसी फिल्मों में भी काम किया है. बता दें कि नीतू चंद्रा का खुदका प्रोडक्शन हाउस, ‘चंपारण टॉकीज’ भी है, जिसके तहत उन्होंने ‘देसवा’ और ‘मिथिला मखान’ जैसी दो फिल्में भी बनाई हैं. गौरतलब है कि नीतू चंद्रा को उनकी दो फिल्मों के लिए पुरस्कार भी मिल चुका है. अभिनेत्री ने हाल ही में फिल्म ‘नेवर बैक डाउन: रिवोल्ट’ से हॉलीवुड में डेब्यू किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *