Nokia का स्टाइलिश गुड लुकिंग 5G स्मार्टफोन हुआ लांच, इसके फीचर्स के देख दिल गार्डन गार्डन हो जायेगा, देखे इसके फीचर्स

Nokia 5G New Smartphone Launched: Nokia का स्टाइलिश गुड लुकिंग 5G स्मार्टफोन हुआ लांच, इसके फीचर्स के देख दिल गार्डन गार्डन हो जायेगा, देखे इसके फीचर्स, Nokia ने भारत में धमाकेदार 5G Smartphone लॉन्च किया है. फोन दमदार बैटरी और धांसू कैमरे के साथ आता है. आइए जानते हैं Nokia G60 5G की कीमत और फीचर्स…

READ MORE:Maruti Alto 800 सबसे सस्ती कार 31KM के माइलेज के साथ मात्र 1 लाख में घर ले जाये

Nokia ने भारतीय मार्केट में नया गुडलुकिंग स्मार्टफोन किया लांच (Nokia launched a new good looking smartphone in the Indian market)

nokia

HMD Global ने हाल ही में भारतीय बाजार में Nokia ब्रांड का एक नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है. यह नया Nokia G60 5G है, जिसे स्थिरता पर ध्यान देने के साथ बनाया गया है और यह कुछ उल्लेखनीय स्पेक्स के साथ भी आता है. कंपनी ने टिकाऊपन पर जोर दिया और डिवाइस को 100 प्रतिशत पुनर्नवीनीकरण पॉली कार्बोनेट बैक पैनल के साथ बनाया. यह इसे ब्रांड का सबसे इको फ्रेंडली G सीरीज स्मार्टफोन बनाता है. इसके अलावा, इसमें 60 प्रतिशत पुनर्नवीनीकरण पॉली कार्बोनेट फ्रेम भी है.

Nokia के इस फ़ोन में मिलेगी 6.58 HD स्क्रीन (This Nokia phone will get 6.58 HD screen)

Nokia G60 5G

रियर में बम्प के साथ एक कैमरा मॉड्यूल भी है जबकि फ्रंट में वाटर ड्रॉप नॉच डिस्प्ले है जिसमें 6.58 इंच का पैनल है जो FHD + रिजॉल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट प्रदान करता है. यह सुरक्षा के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 को भी स्पोर्ट करता है. Nokia G60 5G एक क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 SoC से लैस है जिसे 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है. 

जानिए इस फ़ोन की बैटरी एंड चार्जर के बारे में (Know about the battery and charger of this phone)

nokia g60 5g price 95233374

READ MORE:

हैंडसेट 4,500mAh बैटरी पैक द्वारा संचालित है जो 20W तक फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है. डिवाइस का प्राथमिक फोकस टिकाऊ और वर्षों तक चलने वाला है. यह 3-3-2 वादे से भी प्रशंसित है, जिसका अर्थ है कि डिवाइस को मासिक सुरक्षा अपडेट और दो साल की वारंटी के साथ तीन साल का प्रमुख ओएस अपग्रेड मिलेगा.

देखे इस फ़ोन की कैमरा क्वालिटी (See the camera quality of this phone)

nokia g60 5g

Nokia G60 5G में पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 5 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर भी शामिल है। इस बीच, फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है। अन्य विशेषताओं में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर, एंड्रॉइड 12 ओएस आउट ऑफ द बॉक्स, IP52 वॉटर रेजिस्टेंस और बहुत कुछ शामिल हैं.

देखे कंपनी ने इस फ़ोन की कीमत क्या रखी है (See what is the price of this phone by the company)

G60 5G वर्तमान में भारत में प्री-बूइंग के लिए उपलब्ध है और इसकी बिक्री 8 नवंबर से शुरू होगी, जिसकी कीमत 29,999 रुपये है और यह सफेद और बर्फ रंग में उपलब्ध है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

यह भी पढ़े