Nokia ने लॉन्च किया धांसू बैटरी और तगड़े लुक वाला स्मार्टफोन, जानिए फीचर्स और कीमत

नोकिया (Nokia) के फोन तो उस वक्त से हमारे साथ हैं जब मोबाइल का मतलब कॉल को रिसीव करना या कुछ टेक्सट भेजना भर होता था। समय की चाल में तकनीक के साथ नोकिया ने भी खुद को बदला। लंबे समय ये यह ब्रांड मोबाइल के बाजार में है।

READ MORE:Maruti Eeco 7 Seater मध्यम वर्गीय परिवार के लिए वरदान है ये गाड़ी कीमत मामूली माइलेज तगड़ा सबको पीछे छोड़ तोड़े सारे रिकॉर्ड

नोकिया के शानदार वेरियंट स्मार्टफोन (best variant of nokia smartphone)

नोकिया (Nokia) के एवडी फोन की बात करें तो इसने क्ववालिटी में कुछ नए पैरामीटरर स्थापित किए हैं। नोकिआ फोन ने एक ऐसी सीरीज नोकिया(Nokia) ने तैयार की है जिससे यूजर को फैसेलिटी मिले और प्राइज में भी एक बैलेंस बना रहे। नोकिआ HD मोबाइल फोन अनलॉक और लॉक दोनों तरह से खरीदे जा सकते हैं, यह इस बात पर डिपेंड करता है नोकिआ (Nokia) यह इस बात पर डिपेंड करता है

नोकिया की पॉवरफुल बैटरी और जबरदस्त प्रोसेसर (Nokia’s Powerful Battery and Powerful Processor)

Nokia G21 की 5050 एमएएच की  बैटरी है। यह बहुत ही पावरफुल है। नोकिआ मोबाइल का कैमरा 50MP कैमरा है। इससे आप बेहतरीन फोटोग्राफ कैप्चर कर सकते हैं। यह फोन वॉटर रेजिस्टेंस है। इस नोकिया (Nokia) फोन के साथ दो साल का OS अपडेट मिलेगा। इसमें 128 जीबी का स्टोरेज है।इसका प्रोसेसर यूनिसोक टी606 का है। nokia फोन लाइटवैट है।

READ MORE:Toyota Fortuner को टक्कर देने मार्केट में आ रही ये दमदार SUV,फीचर्स और लुक देखकर हो जाओगे दीवाने

नोकिया स्मार्टफोन धाकड़ कैमरा और डिज़ाइन (Nokia Smartphone Strong Camera and Design)

Nokia C21 की 6.5 इंच की वाइब्रेंट स्क्रीन है। नोकिआ स्मार्टफोन में 13 एमपी डुअल रियर कैमरा और 5 एमपी फ्रंट कैमरा है। इस वजह से इसके फोटोग्राफ बहुत खूबसूरत आते है। इस नोकिआ फ़ोन की बैटरी 5050 एमएएच की बैटरी है। यह तीन दिन आराम से चलती है।इस नोकिआ (Nokia)का स्टोरेज 64 जीबी का है। नोकिआ स्क्रीन का साइज 6.82 इंच है। इस नोकिया (Nokia) फोन का डिजाइन बहुत ही क्लासिक है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

यह भी पढ़े