Nora Fatehi ने लाल ड्रेस पहन किलिंग लुक में दिखी तीखी मिर्च, फैन्स हुए दीवाने

Nora Fatehi Bold look : नोरा फतेही को इस हॉट ड्रेस में देख लोग हुए बेकाबू नोरा फतेही ने एक्टिंग में अपनी एक अलग पहचान बनाई है, जिसके चलते वह आज की सफल अभिनेत्रियों में से एक हैं,

नोरा ने अपने करियर की शुरुआत बेहद छोटे स्तर से की थी, धीरे-धीरे वह अपने डांस को इस मुकाम तक ले गईं, जिससे लोगों ने उन्हें पहचाना और पहचाना। आज नोरा फतेही सोशल मीडिया पर भी काफी मशहूर हैं और इंस्टाग्राम पर भी उनके 43 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

यह भी पड़े Maruti की ये गाड़ी सबसे कम कीमत में तगड़े फीचर्स के साथ माइलेज में है सबका बाप, जाने क्या है इसकी कीमत

Nora Fatehi ने लाल ड्रेस पहन किलिंग लुक में दिखी तीखी मिर्च, फैन्स हुए दीवाने

हाल ही में नोरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वह रेड कलर की ड्रेस में बेहद हॉट और खूबसूरत लग रही हैं और नोरा के फैंस भी उनके कमेंट सेक्शन में उन्हें प्यार देते नजर आ रहे हैं. फतेही ने अपने करियर की शुरुआत हिंदी फिल्म रोर: टाइगर्स ऑफ द सुंदरबन से की थी। इसके बाद उन्होंने पुरी जगन्नाथ की फिल्म टेम्पर में एक आइटम नंबर, “इत्तेज रचीपोधाम” से तेलुगु में शुरुआत की। उन्होंने विक्रम भट्ट द्वारा निर्देशित और इमरान हाशमी और गुरमीत चौधरी के साथ महेश भट्ट द्वारा निर्मित फिल्म मिस्टर एक्स में भी विशेष भूमिका निभाई।

यह भी पढ़े Bajaj Pulsar: मार्केट में धूम मचाने आ गयी पल्सर की ये नई बाइक,देगी Apache और bullet को टक्कर

बाद में, फतेही बाहुबली: द बिगिनिंग के गीत “मनोहारी” और किक 2 के गीत “कुक्कुरुकुरु” जैसी फिल्मों के लिए आइटम नंबरों में दिखाई दिए। जून 2015 के अंत में, उन्होंने एक तेलुगु फिल्म शेर साइन की। अगस्त 2015 के अंत में, उन्होंने पुरी जगन्नाथ द्वारा निर्देशित एक तेलुगु फिल्म लोफर साइन की, जिसमें वरुण तेज के साथ अभिनय किया। नवंबर 2015 के अंत में उन्होंने एक फिल्म उपिरी साइन की। दिसंबर 2015 में, फ़तेही ने अपने नौवें सीज़न में वाइल्ड कार्ड के रूप में बिग बॉस के घर में प्रवेश किया। सप्ताह 12 (दिन 83) में बेदखल होने तक उसने 3 सप्ताह घर के अंदर बिताए। वह 2016 में झलक दिखला जा में भी एक प्रतियोगी थीं। उन्होंने माई बर्थडे सॉन्ग में अभिनय किया। जिसमें वह संजय सूरी के अपोजिट लीड एक्ट्रेस की भूमिका निभा रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

यह भी पढ़े