Friday, October 7, 2022
Homeबॉलीवुड हंगामानोरा के शरीर के विशेष अंग पर तिल बना अंगरक्षक, जानिए क्या...

नोरा के शरीर के विशेष अंग पर तिल बना अंगरक्षक, जानिए क्या हे वजह

News desk india :नोरा के शरीर के विशेष अंग पर तिल बना अंगरक्षक, जानिए क्या हे वजह ये खूबसूरत तिल को दिखाने का कोई मौका नोरा अपने हाथ से कभी नहीं जाने देती

लेकिन अब आप सोच रहे होंगे कि नोरा को किससे सुरक्षा की जरूरत थी। तो सर जब किसी की खूबसूरती बेमिसाल होती है तो चाहने वाले भी कम नहीं होते और देखने वाले भी कम नहीं होते। नोरा इतनी अच्छी है कि तुम मत पूछो। ऐसे में नोरा लोगों को बुरी नजर से बचाती है, खास जगह पर बना यह तिल.

यह भी पड़े HONDA ACTIVA: मात्र 10 हजार रूपये देकर घर लाएं Honda Activa, जानिए कैसे
लेकिन जहां नोरा छोटी है, ठीक उसी तरह जैसे उसे इस तिल की हथेली बनाने का मौका चाहिए, यानी इस तिल को दिखाने के लिए। इस खूबसूरत तिल को दिखाने के लिए नोरा ने कभी हाथ नहीं छोड़ा। लेकिन नोरा को शायद ये नहीं पता होगा कि इसे देखते ही लाखों दिल धड़कने बंद हो जाते हैं और उनकी सांसें थम जाती हैं.

नोरा की गोरी काया के इन चाहने वालों के लिए आहें भरने के अलावा कुछ नहीं बचा है. नोरा की खूबसूरती कनाडा से लेकर कनाडा तक अमेरिका और फिर भारत में फैल चुकी है। नोरा जब भी डीप नेक ड्रेस पहनती हैं तो बाहर झांकने की जिद करती हैं। फिर तस्वीरें क्लिक होने लगती हैं और तिल हथेली बन जाता है।

यह भी पड़े Auto Mobile Update: सड़को पर धूम मचाने हीरो ने लॉन्च की धांसू बाइक,कीमत बहुत ही कम

अगर नोरा फतेही के इस तिल को चांद पर वैक्सीन की तरह कहा जाए तो ये सच में सच होगा. बस अपने दिल को थामे रहें और उन तस्वीरों को देखें जिन्हें हमने आपके लिए विशेष रूप है।

बहुचर्चित खबरें