नए फीचर्स और कम कीमत के साथ फिर धूम मचाने आ रही है Tata Tiago Ev, जानिए कब लांच होगी

टाटा मोटर्स ने हाल ही में टियागो ईवी पेश की थी। कंपनी ने इसे 8.49 लाख रुपये की कीमत के साथ बाजार में उतारा था। इस कार XZ+ Tech LUX के टॉप एंड वेरिएंट की कीमत 11.79 लाख रुपये है।

ये भी पढ़िए :Auto mobile: Electric कार खरीदने वालो के लिए खुशखबरी TATA ने किया ये बड़ा ऐलान

सॉफ्टवेयर अपडेट मिलेगा
अब कंपनी इस कार को अपडेट करने की तैयारी कर रही है। कंपनी के मार्केटिंग हेड विवेक बी श्रीवास्तव ने कहा कि कंपनी एक सॉफ्टवेयर अपडेट के जरिए इस कार में कुछ नए फीचर जोड़ेगी।

ये सुविधाएं भी उपलब्ध हैं
इलेक्ट्रिक सेडान मल्टी-मोड रीजेनरेशन सिस्टम और क्रूज़ कंट्रोल फंक्शन के साथ आएगी। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि उपरोक्त दोनों फिटमेंट Tiago EV पर उपलब्ध हैं। मौजूदा Tigor EV ओनर्स को भी ये फीचर सॉफ्टवेयर अपडेट के जरिए मिलेंगे। सर्विस सेंटर पर रीजन ब्रेकिंग और क्रूज़ कंट्रोल के लिए अतिरिक्त कंट्रोल और स्विचगियर दिए जाने की उम्मीद है।

ये भी पढ़िए :999 CC इंजन के साथ BMW ने जारी किया इस सुपर बाइक का लुक, जानिए कीमत और फीचर्स के बारे में ?

ग्राहकों को अतिरिक्त हार्डवेयर अपडेट के लिए भुगतान करना पड़ सकता है, जबकि सॉफ्टवेयर अपग्रेड मुफ्त होगा। 2022 टाटा टिगोर ईवी को चमड़े से लिपटे स्टीयरिंग व्हील, लेदरेट अपहोल्स्ट्री, रेन सेंसिंग वाइपर और स्वचालित हेडलैंप के साथ भी पैक किया जा सकता है।

नए फीचर्स और कम कीमत के साथ फिर धूम मचाने आ रही है Tata Tiago Ev, जानिए कब लांच होगी

घरेलू वाहन निर्माता वर्तमान में हैरियर, सफारी एसयूवी, टियागो हैचबैक और टिगोर सेडान पर आकर्षक छूट दे रहा है। टाटा टिगोर पर खरीदार 20,000 रुपये तक की छूट का लाभ उठा सकते हैं। इसमें 10,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस, 10,000 रुपये की नकद छूट और 3,000 रुपये की अतिरिक्त कॉर्पोरेट छूट शामिल है। Tigor CNG वैरिएंट 25,000 रुपये तक की छूट (10,000 रुपये नकद छूट + 15,000 रुपये एक्सचेंज बोनस) के साथ उपलब्ध है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

यह भी पढ़े