OLA offer : OLA का ग्राहकों को खास ऑफर अब ई-स्कूटर खरीदने पर मिलेंगी 10000 की छूट,जल्द करे

OLA offer : देश में टॉप क्लास ई-स्कूटर लेकर आई ओला ने भी ग्राहकों को लुभाने के लिए फेस्टिव सीजन की शुरुआत की है। ओला का नया ई-स्कूटर खरीदने पर ग्राहक 10,000 रुपये का डिस्काउंट पा सकते हैं। आपको बता दें कि कंपनी ने इस ऑफर को S1 Pro स्कूटर पर निकाला है और इन ई-स्कूटर को खरीदने पर ग्राहकों को 10 हजार रुपये का डिस्काउंट मिल सकता है. ओला के एस1 प्रो स्कूटर की देश में एक्स शोरूम कीमत 1.40 लाख रुपये है, यानी अगर आप इस स्कूटर को फेस्टिव सीजन में खरीदने की योजना बना रहे हैं तो यह स्कूटर आपको सीधे 10 हजार रुपये से कम में मिल सकता है.

यह भी पढ़िए : New Model Alto 800:मारुती सुजुकी Alto 800 के नए मॉडल से उड़ेंगे होश, कम कीमत में दे रही अच्छे फीचर्स, जानिए इसकी कीमत और फीचर्स

यह ऑफर 5 अक्टूबर तक वैध है
यह 10,000 रुपये का डिस्काउंट Ola के S1 Pro पर ही दिया जा रहा है। ग्राहकों के पास इस छूट के साथ खरीदारी करने के लिए केवल 5 अक्टूबर 2022 तक का समय है। यानी यह ऑफर 5 अक्टूबर तक वैध है।
इसके अलावा मौजूदा ग्राहकों के लिए ओला अपने ग्राहकों को 5 साल के एक्सटेंडेड वारंटी पैकेज के साथ 1500 रुपये का डिस्काउंट दे रही है। इस बात की जानकारी कंपनी ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए दी है।

कंपनी ने सोशल मीडिया पर किया ये पोस्ट
कंपनी ने इस फेस्टिव ऑफर के बारे में बताते हुए एक पोस्ट किया है। कंपनी ने पोस्ट कर लिखा है कि ओला के फेस्टिव सीजन ऑफर का ज्यादा से ज्यादा फायदा उठाएं और ओला एस1 प्रो पर 10000 रुपये के डिस्काउंट के साथ जश्न मनाएं। बता दें कि कंपनी ने S1 Pro पर 10000 रुपये के डिस्काउंट पर खरीद विंडो खोल दी है।

ओला एस1 प्रो: फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस
ओला का एस1 प्रो ई-स्कूटर एक बार फुल चार्ज करने पर 170 किमी प्रति घंटे का माइलेज देता है। यह कंपनी का दावा है। इसके अलावा यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 116 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड से दौड़ सकता है। ओला का यह स्कूटर महज 3 मिनट में 0-40 किमी की रफ्तार पकड़ सकता है। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 4kWh लिथियम-आयन बैटरी पैक से लैस है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

यह भी पढ़े