Redmi Smartphone: One plus को टक्कर देने मार्केट में आ रहा है Redmi का ये धासु स्मार्टफोन तगड़ी बैटरी और दमदार फीचर्स के साथ

Redmi Smartphone:Redmi K60, जिसका मॉडल नंबर 23013RK75C है, उसको हाल ही में चीन के 3C सर्टिफिकेशन द्वारा प्रमाणित किया गया था. यह इंगित करता है कि डिवाइस इस साल के अंत तक या 2023 की शुरुआत में शुरू हो सकता है. घरेलू बाजार में, डिवाइस को वनप्लस ऐस 2 (OnePlus Ace 2) और रीयलमी जीटी नियो 5 (Realme GT Neo 5) के प्रतिद्वंद्वी होने की उम्मीद है. हाल की रिपोर्टों ने K60 के फीचर्स की इत्तला दे दी है. डिवाइस के बारे में सभी महत्वपूर्ण डिटेल्स अब एक नए लीक के लिए सार्वजनिक किए गए हैं.

ये भी पढ़िए –Piaggio: इस कंपनी ने लॉच कर दिए सस्ते कीमत वाले ये तीन इलेक्ट्रिक स्कूटर,सिंगल चार्ज में चलेंगे 97KM

Redmi K60 specifications (rumored)

Redmi K60 में 6.67-इंच डिस्प्ले होने की संभावना है जो 2K रिजॉल्यूशन प्रदान करता है. फ्लैट OLED पैनल इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट स्कैनर से लैस होगा. ऐस 2 और जीटी नियो 5 की तरह, Redmi K60 में स्नैपड्रैगन 8 प्लस जेन 1 चिपसेट होने की उम्मीद है.

Redmi K60 Battery

फोन SoC 12 GB RAM से लैस होगा. यह 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,500mAh की बैटरी पैक करेगा. डिवाइस में 30W वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करने की भी उम्मीद है.

ये भी पढ़िए –Malaika Arora Dance:चार साल बाद मलाइका अरोरा ने उठाया ये बड़ा कदम, बड़ा दी फैंस की दिलो की धड़कन

Redmi K60 Camera

फ्रंट में Redmi K60 में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा होगा. डिवाइस के रियर कैमरा सेटअप में 64-मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा हो सकता है. पिछले लीक में से एक में दावा किया गया था कि इसमें प्राथमिक कैमरे के रूप में OIS-सक्षम Sony IMX686 कैमरा सेंसर हो सकता है. इसके साथ 8-मेगापिक्सल और 2-मेगापिक्सल के असिस्टेंट कैमरे होने की उम्मीद है. Redmi K60 परिवार में Redmi K60 Pro और Redmi K60 गेमिंग जैसे अन्य मॉडल भी शामिल होने की उम्मीद है. K60 मॉडल के पहले Q1 2023 में आवरण टूटने की उम्मीद है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

यह भी पढ़े