Tuesday, September 27, 2022
HomeTechnology newsOnePlus का ये हाईटेक डिवाइस पुरे काम करेगा, मोबाइल निकलने की जरुरत नहीं

OnePlus का ये हाईटेक डिवाइस पुरे काम करेगा, मोबाइल निकलने की जरुरत नहीं

OnePlus का ये हिटेक डिवाइस पुरे काम करेगा, मोबाइल निकलने की जरुरत नहीं OnePlus Nord Buds CE की कीमत काफी कम है। यह डिजाइन और फिटनेस में काफी शानदार है। आइए जानते हैं OnePlus Nord Buds CE के बारे में विस्तार से…

OnePlus ने हाल ही में अपने ईयरबड्स OnePlus Nord Buds CE को लॉन्च किया है, जो बेहद कम कीमत में आते हैं। लेकिन हर मामले में यह सबसे अच्छा साबित होता है। ये कंपनी के सबसे सस्ते ईयरबड्स हैं। इसकी कीमत सिर्फ 2,299 रुपये है। यानी यह कम कीमत में प्रीमियम लुक में आता है। यह मूनलाइट व्हाइट और मिस्टी ग्रे रंगों में उपलब्ध है। यह डिजाइन और फिटनेस में काफी शानदार है। आइए जानते हैं OnePlus Nord Buds CE के बारे में विस्तार से…

OnePlus Nord Buds CE को कैसे डिज़ाइन किया गया है?

OnePlus Nord Buds CE में 13.4mm टाइटेनियम ड्राइवर है जो 94ms अल्ट्रा-लो-लेटेंसी मोड के लिए g करता है। डिजाइन की बात करें तो यह बिल्कुल Apple के Airpods जैसा है।

जबकि Airpods में टच पॉइंट दिया गया है, जबकि Nord Buds CE में टच कंट्रोल दिया गया है। दूर से देखने पर किसी को भी धोखा दिया जा सकता है, लेकिन करीब से आपको OnePlus का लोगो दिखाई देगा। लेकिन यह AirPods से काफी छोटा है। यानी यह जेब में आराम से फिट हो जाएगा।

यह भी पढ़े: सितंम्बर में करे इन फसलो की खेती और पाए लाखो रूपये का मुनाफा

नॉर्ड बड्स सीई काफी आरामदायक है। घंटों दौड़ने के बाद भी कान में दर्द नहीं होगा। इसे कान में लगाकर आप आराम से वॉकिंग और जॉगिंग कर सकते हैं। लेकिन अगर आप सफर के दौरान इस बाइक को लेकर चलते हैं और सिर पर हेलमेट पहन लेते हैं तो आपको कुछ दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। नॉर्ड बड्स सीई पानी और पसीना प्रतिरोधी है। इसे IPX4 रेटिंग मिली है। लेकिन इसे स्विमिंग या बारिश में न ले जाएं। क्योंकि यह खराब हो सकता है।

वनप्लस नॉर्ड बड्स सीई ऑडियो क्वालिटी शानदार है

OnePlus Nord Buds CE बेहतरीन ऑडियो क्वालिटी के साथ आता है। आवाज साफ आएगी और फुल वॉल्यूम होने के बाद भी आवाज खराब नहीं होती है। कलियों का आधार सबसे अच्छा नहीं है लेकिन निराश नहीं करेगा। OnePlus Nord Buds CE के टॉप पर टच कंट्रोल उपलब्ध हैं। कॉलिंग में भी साउंड ब्रेक नहीं मिलेगा। यानी आपको बहुत ही साफ आवाज मिलने वाली है। इसमें बेहतरीन नॉइज़ कैंसिलेशन नहीं मिलता है। अगर इसकी कीमत 3 हजार रुपए से कम है तो इसकी उम्मीद करना भी गलत होगा।

OnePlus Nord Buds CE को मिलती है दमदार बैटरी

OnePlus Nord Buds CE का मामला बिल्कुल अंडे के आकार का है। केस की फिनिशिंग ग्लासी है। टाइप सी पोर्ट उपलब्ध है। केस में 300mAh की बैटरी मिलती है। यानी बड्स दो घंटे में फुल चार्ज हो जाएंगे और कम से कम 1 दिन तक आराम से चलेंगे।

यह भी पढ़े:  प्रियंका चोपड़ा के इस बोल्ड लुक को देख फैन्स हुए दीवाने

यह तेजी से जोड़ी बनाता है। अगर आपका बजट 3 हजार रुपये है तो यह आपके लिए बेस्ट साबित हो सकता है। आपको प्रीमियम दिखने वाले ईयरबड्स कम कीमत में मिलेंगे और इस्तेमाल करने में भी काफी आरामदायक हैं।

बहुचर्चित खबरें