Saturday, October 8, 2022
Homesmartphoneबजट सेगमेंट में नया Oppo A57 स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, इन खास फीचर्स...

बजट सेगमेंट में नया Oppo A57 स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, इन खास फीचर्स के दम पर जीतेगा आपका दिल

Oppo ने अपना बजट स्मार्टफोन A57 स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है।इस फोन में न सिर्फ अच्छा डिजाइन देखने को मिल रहा है बल्कि इसमें कई अच्छे फीचर्स को भी शामिल किया गया है।

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Oppo ने अपना बजट स्मार्टफोन A57 स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है।इस फोन में न सिर्फ अच्छा डिजाइन देखने को मिल रहा है बल्कि इसमें कई अच्छे फीचर्स को भी शामिल किया गया है। यह फोन दिखने में काफी बेहतर नज़र आ रहा है और इसे खास यूथ को टारगेट करने के लिए डिजाइन किया गया है। इस फोन में आपको सिर्फ एक ही वैरियंट मिलेगा। आइये जानते हैं इस फोन की कीमत से लेकर इसके फीचर्स तक के बारे में…

कीमत और उपलब्धता

नए Oppo A57 को केवल एक स्टोरेज वैरियंट में उतारा गया है, और बात कीमत की करें तो इसके 4GB रैम और 64GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 13,999 रुपये रखी गई है। इस फोन को Oppo स्टोर पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। आपको बता दें कि इस फोन की बिक्री शुरू हो चुकी है। इस फोन को ग्लोइंग ग्रीन और ग्लोइंग ब्लैक कलर ऑप्शन में ख़रीदा जा सकता है। आइये जानते हैं इस कीमत में इस फोन क्या -क्या फीचर्स दिए रहे हैं।

Oppo A57 के फीचर्स

इस फोन में 6.56 इंच का HD+ LCD डिस्प्ले दिया गया है। इसमें 1612 x 720 पिक्सल रिजॉल्यूशन है। डिस्प्ले पर 60Hz रिफ्रेश रेट और 60Hz टच सैंपलिंग रेट भी मिलता है। परफॉरमेंस के लिए इस फोन में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो G35 प्रोसेसर दिया गया है। ग्राफिक्स के लिए PowerVR IMG GE8320 GPU मौजूद है। यह फोन Android 11 आधारित ColorOS 12.1 पर काम करता है। बैटरी के मामले में इसमें 5000mAh की बैटरी दी गई है, जोकि 33W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट से लैस है।

कैमरा सेटअप

फोटो और वीडियो के लिए इस फोन में डुअल-रियर कैमरा सेटअप मौजूद है, जिसमें 13MP का प्राइमरी कैमरा लेंस और 2MP का मोनो कैमरा लेंस मिल जाता है। सेल्फी के लिए फोन में 8MP का फ्रंट लेंस दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिहाज से फोन में डुअल-सिम, 4G, वाईफाई और ब्लूटूथ 5.3 समेत कई सुविधाएं मिल जाती हैं। इस फोन को IPX4 और IP5X रेटिंग मिली हुई है, जिसका मतलब है कि इस फोन पर पानी और धूल का असर नहीं होता। फोन में टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट, साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर, माइक्रो-एसडी कार्ड स्लॉट, 3.5 mm ऑडियो जैक भी दिया गया है।

बहुचर्चित खबरें