Sunday, September 25, 2022
HomeआटोमोबाईलMahindra bolero 2022: पेश है Mahindra की नई बोलेरो, जानें कीमत और...

Mahindra bolero 2022: पेश है Mahindra की नई बोलेरो, जानें कीमत और खास फीचर्स, इसके आगे पड़ी सभी कारें फीकी

New Mahindra Bolero SUV 2022:नई महिंद्रा बोलेरो एसयूवी की कीमत बेहद कम है, जीतेगी आप का दिल देखी, ग्राहक होंगे फैन, हो सकता है महिंद्रा एंड महिंद्रा इस दिन भारतीय बाजार में ग्राहक की पसंदीदा एसयूवी 2022 बोलेरो पेश करेगी। नई SUV को टेस्टिंग के दौरान कई बार साउथ अफ़्रीकी सड़कों पर देखा गया है और कई और चीज़ों का अनावरण भी किया गया है.

पिछली कई रिपोर्ट्स के मुताबिक Mahindra Bolero फेसलिफ्ट में सिर्फ कॉस्मेटिक बदलाव किए जाएंगे और तकनीकी तौर पर कार वही होगी. शुरुआती जानकारी के मुताबिक महिंद्रा की नई बोलेरो दो रंगों के एक्सटीरियर के साथ आएगी। अब यह स्पष्ट है कि महिंद्रा ने 2022 बोलेरो के आगे दो एयरबैग दान में दिए हैं।

ये भी पढ़िये: https://thesastra.com/tata-agle-hapte-la-rahi-ak-or-electric-car/

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक महिंद्रा ऑटोमोटिव नई बोलेरो को जनवरी 2022 में लॉन्च करेगी और कंपनी की ओर से अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है. मूल एसयूवी में फॉगलैम्प हाउसिंग दी गई है और यह उच्च गुणवत्ता में उपलब्ध है। लैम्प्स का डिज़ाइन वही रहता है लेकिन इंटीरियर डिज़ाइन में कुछ बदलाव स्पष्ट दिखाई देते हैं। कंपनी इस नई एसयूवी में नए फीचर्स भी जोड़ सकती है, जिसमें कस्टमाइज्ड डैशबोर्ड और अपहोल्स्ट्री मिल सकती है। इसके अलावा नई Mahindra Bolero में नए फीचर्स और मॉडिफाइड कैबिनेट देखने को मिल सकता है. कार में एबीएस, ईबीडी, पार्किंग सेंसर और स्पीड वार्निंग जैसे आइटम आम होंगे।

वर्तमान इंजन 1.5 लीटर डीजल है

2022 Mahindra Bolero में 1.5-लीटर डीजल इंजन होने की संभावना है जो 75 बीएचपी की पावर और 210 एनएम का टार्क पैदा करता है। इंजन 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस है। एआरएआई के मुताबिक, एसयूवी 16.7 किलोमीटर प्रति लीटर डीजल का इस्तेमाल करने में सक्षम है।

ये भी पढ़िये: https://thesastra.com/1-25lakh-me-ghar-le-jae-maruti-alto/

तीन-सिलेंडर इंजन के साथ भी, इंजन अभी भी स्थिर है और कार को गति देता है। 2022 बोलेरो के अलावा, महिंद्रा नई पीढ़ी की स्कॉर्पियो पर भी काम कर रही है जिसे जल्द ही भारतीय बाजार में लॉन्च किया जाएगा। कंपनी नई स्कॉर्पियो को बिल्कुल नए तरीके से लाएगी और यह नया मॉडल मौजूदा एसयूवी की जगह नहीं लेगा, बल्कि दोनों स्कॉर्पियो को एक साथ बेचा जाएगा।

बहुचर्चित खबरें