Bollywood : Priyanka Chopra ऐसे कपड़ों में पहुंच गईं अवॉर्ड फंक्शन, खुली जैकेट में बार-बार बचानी पड़ी लाज

Priyanka Chopra Oops Moment: प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपने लुक में किसी भी तरह का एक्सपेरिमेंट करने से नहीं कतरातीं, लेकिन उस वक्त तो उन्होंने हद ही कर दी थी, जब वो ब्रालेस होकर एक अवॉर्ड फंक्शन में पहुंच गई थीं

priyanka

Priyanka Chopra Oops Moment: प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) आए दिन सुर्खियों में रहती हैं. एक्ट्रेस इन दिनों अपने प्रोजेक्ट्स में काफी ज्यादा बिजी हैं. जल्द ही उनकी फिल्म मैट्रिक्स रिलीज होने वाली है. इस फिल्म के प्रमोशन के लिए प्रियंका बढ़चढ़ कर हिस्सा ले रही हैं।

एक्ट्रेस एक से बढ़कर एक आउटफिट पहन फैंस को अचंभित कर रही हैं. लेकिन कई बार प्रियंका कुछ ज्यादा ही एक्सपेरिमेंटल हो जाती हैं. एक बार तो एक अवॉर्ड फंक्शन में प्रियंका बिना ब्रा ही पहुंच गई थीं।

यह भी जाने : देश मना रहा है 76वां स्वतंत्रता दिवस, पीएम मोदी ने लाल किले पर नौवीं बार तिरंग फहराया

अनकंफर्टेबल दिखीं प्रियंका

अप्रैल 2021 में बाफ्ता अवॉर्ड का आयोजन हुआ था. इस अवॉर्ड फंक्शन में प्रियंका (Priyanka Chopra) ने अब तक की सबसे बोल्ड ड्रेस पहनी हुई थी. उस फंक्शन में जिसने भी प्रियंका को देखा वो देखता ही रह गया. एक्ट्रेस का अपनी ड्रेस के साथ इस तरह का एक्सपेरिमेंट काफी भारी पड़ गया था. वो इस लुक में बहुत ज्यादा अनकंफर्टेबल नजर आ रही थी. उन्हें बार-बार अपनी जैकेट संभालनी पड़ रही थी।

लोगों ने किया ट्रोल

गुलाबी रंग के बंदगला एंब्रायडरी वाले जैकेट के साथ सफेद रंग की धोती पैंट और ब्लैक फुटवियर में प्रियंका (Priyanka Chopra) रेडी थीं. वहीं इस एंब्रायडरी वाले जैकेट का फ्रंट पोर्शन ऊपर के कुछ बटन के बाद पूरा खुला था. जो काफी रिस्की फैशन था।

लेकिन प्रियंका इस लुक में भी गजब ढा रही थीं और उन्होंने इस हाई-फाई फैशन को पूरे कॉन्फिडेस के साथ कैरी किया था. हालांकि ये बात अलग है कि सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीरें साझा करते ही प्रियंका टोलर्स के निशाने पर आ गईं और लोगों ने जमकर कमेंट किए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

यह भी पढ़े