Pune Road Accident: पुणे-बेंगलुरु हाइवे पर एक बड़ा भीषण हादसा 48 गाड़ी हुई क्षतिग्रस्त,दिल दहलाने वाली फोटोज आई सामने देखिये

Pune Road Accident:पुणे में मुंबई-बेंगलुरु हाईवे पर रविवार शाम को एक पुल के ढलान पर एक ट्रक के नियंत्रण खो देने के बाद 48 गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गईं. पुलिस अधिकारी ने बताया कि नवाले पुल पर यह हादसा ब्रेक के संदिग्ध रूप से फेल हो जाने या फिर चालक के ट्रक पर से नियंत्रण खो देने के कारण हुआ.

ये भी पढ़िए :MP Bharti : MP में निकली है 1200 पदों पर सीधी भर्ती,ये लोग कर सकते है आवेदन

घटना में छह लोग घायल

पुणे के ट्रैफिक पुलिस डीसीपी विजय कुमार मगर ने बताया कि पुणे में पुणे-बेंगलुरु राजमार्ग पर नवले पुल पर एक बड़ी दुर्घटना में छह लोग घायल हो गए, जहां एक ट्रक ने नियंत्रण खो दिया और पुल पर ट्रैफिक में फंसे कई वाहनों को टक्कर मार दिया। उन्होंने कहा कि अब तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

ये भी पढ़िए :Maruti Suzuki Alto:मार्केट में तहलका मचाने आ गयी है Maruti Suzuki Alto K10 CNG, मिलेगा 34KM का माइलेज

मुख्यमंत्री ने दिए जांच के आदेश

टैंकर के कई वाहनों से टकराने के कारण हुए हादसे के बारे में मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने पुलिस से जानकारी ली है. मुख्यमंत्री ने जांच करने का निर्देश दिया है कि कहीं यह हादसा किसी की लापरवाही से तो नहीं हुआ है. इसके साथ ही उन्होंने प्रशासन को हादसे में घायलों के समुचित इलाज की व्यवस्था करने के भी निर्देश दिए हैं. उन्होंने यह भी देखने के निर्देश दिए हैं कि इस क्षेत्र में दुर्घटना के कारण लगने वाले ट्रैफिक जाम की समस्या न हो.

राहत-बचाव कार्य जारी

सिंहगढ़ रोड पुलिस थाने के अधिकारी ने कहा कि नवले पुल पर यह दुर्घटना हुई। पुणे फायर ब्रिगेड के अधिकारी और पुणे मेट्रोपालिटन रीजन डेवलपमेंट अथारिटी (पीएमआरडीए) की टीम मौके पर पहुंच गई है। हादसे के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। आशंका जताई जा रही है कि ब्रेक फेल होने के कारण ट्रक से चालक के नियंत्रण खोने के कारण दुर्घटना हुई। आगे के विवरण की प्रतीक्षा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

यह भी पढ़े