Rajeev-Charu : राजीव सेन ने चारू असोपा को लेकर लिया बड़ा फैसला तलाक कैंसिल होने के बाद, जानिए क्या है एक्ट्रेस का रिएक्शन

Rajeev-Charu

Rajeev-Charu : राजीव सेन ने चारू असोपा को लेकर लिया बड़ा फैसला तलाक कैंसिल होने के बाद, जानिए क्या है एक्ट्रेस का रिएक्शन बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन बीते दिनों अपने और चारु असोपा के तलाक की खबरों को लेकर चर्चा में थे। हालांकि इतने झगड़ों के बाद लगता है कि दोनों की जिंदगी में सब कुछ ठीक चल रहा है।

राजीव सेन चारु असोपा के लिए प्लानिंग : राजीव सेन और चारु असोपा, जो लंबे समय से अपने झगड़े को लेकर चर्चा में हैं, अब अपनी शादीशुदा जिंदगी का आनंद ले रहे हैं। दोनों की साथ में कई खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। कहा जा सकता है कि सब कुछ सामान्य करने के लिए राजीव और चारू एक दूसरे के साथ ज्यादा समय बिता रहे हैं। हाल ही में दोनों अपनी बेटी के साथ घूमने भी गए थे। अब लोग सोशल मीडिया पर चारू और राजीव की जोड़ी पर खूब प्यार बरसा रहे हैं।

यह भी पढ़े : अपने पार्टनर की ये हरकते देख कर जाने, वो सेल्फिश है या नहीं

राजीव ने चारु के लिए लिया फैसला

इस बीच, राजीव सेन ने अपनी पत्नी चारु असोपा के लिए एक व्यवसाय शुरू करने की इच्छा व्यक्त की है। हाल ही में राजीव ने बताया कि वह चारु के लिए नेल स्पा शुरू करना चाहते हैं। राजीव ने एक पोस्ट शेयर कर बताया कि वो अपनी पत्नी के लिए नेल स्पा खोलने की प्लानिंग कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि, ये एक ऐसी चीज है जो चारू को जरूर पसंद आएगी।

यह भी पढ़े : इस एक्ट्रेस ने बोल्ड बनने के चक्कर में ऐसा वीडियो कर दिया शेयर, हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार

चारु को पसंद आएगा राजीव का आइडिया

राजीव ने अपने पोस्ट के जरिए ये भी बताया कि चारु को नाखून लगाना बेहद पसंद है। वह जब भी पत्नी चारु के साथ नेल स्पा के लिए जाते हैं तो काफी खुश होते हैं। राजीव का मानना ​​है कि नेल स्पा का बिजनेस काफी फायदेमंद है। हम सभी जानते हैं कि शुरुआत में लगभग हर व्यवसाय में जोखिम होता है। लेकिन इस जोखिम को कम करने के लिए राजीव छोटे स्तर से अपना कारोबार शुरू करेंगे। राजीव ने बताया कि वह इस बिजनेस को सकारात्मकता के साथ शुरू करना चाहते हैं। इसके लिए वह काफी रिसर्च भी करेंगे। खैर, अब चारू को राजीव का यह नेल स्पा बिजनेस आइडिया कैसा लगेगा, ये जल्द ही पता चलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

यह भी पढ़े