Sunday, September 25, 2022
Homeवेबस्टोरीज़EntertainmentRaju Srivastav Passed Away​ : कॉमेडी के दिग्गज राजू श्रीवास्तव का निधन,...

Raju Srivastav Passed Away​ : कॉमेडी के दिग्गज राजू श्रीवास्तव का निधन, 58 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

Raju Srivastav Passed Away​ : कॉमेडी के दिग्गज राजू श्रीवास्तव का निधन, 58 साल की उम्र में ली अंतिम सांस अनुभवी कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का बुधवार सुबह दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में निधन हो गया। राजू श्रीवास्तव ने 58 साल की उम्र में अंतिम सांस ली।

राजू श्रीवास्तव डेथ लाइव अपडेट : दिग्गज कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का बुधवार सुबह निधन हो गया। राजू श्रीवास्तव को 10 अगस्त को दिल का दौरा पड़ने के बाद दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में भर्ती कराया गया था, जहां उन्होंने 58 साल की उम्र में अंतिम सांस ली। डॉक्टरों की एक टीम लगातार उनके स्वास्थ्य में सुधार करने की कोशिश कर रही थी, लेकिन वह होश नहीं आया और अब राजू श्रीवास्तव हमारे बीच नहीं रहे।

यह भी पढ़े : आप भी बनाना चाहते घर तो ख़रीदे आज ही, लोहा गिट्टी और सीमेंट सारे के सारे मटेरियल हुए सस्ते

42 दिन से एम्स में भर्ती थे राजू श्रीवास्तव

बता दें, 10 अगस्त को राजू श्रीवास्तव वर्कआउट के दौरान बेहोश हो गए थे, जिसके बाद उन्हें दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में भर्ती कराया गया था। एम्स में भर्ती होने के बाद राजू श्रीवास्तव की एंजियोप्लास्टी की गई, लेकिन इसके बाद भी उनकी हालत में कोई सुधार नहीं हुआ। राजू श्रीवास्तव के दिमाग ने काम करना बंद कर दिया और उन्हें लगातार लाइफ सपोर्ट पर रखा गया। हालांकि कुछ दिन पहले राजू श्रीवास्तव के हाथ-पैर में हलचल देखने को मिली थी, लेकिन अंत में वह जिंदगी की जंग हार गए।

यह भी पढ़े :  केवल सोनम कपूर के बेटे का नाम ही नहीं, बल्कि इन हसीनाओ के बच्चो के नाम भी कोई कम नहीं जानिए क्या है इनके नाम

राजू श्रीवास्तव के परिवार में कौन?

राजू श्रीवास्तव का जन्म 25 दिसंबर 1963 को कानपुर, उत्तर प्रदेश में हुआ था। राजू श्रीवास्तव के परिवार में उनकी पत्नी शिखा श्रीवास्तव, बेटी अंतरा और बेटा आयुष्मान हैं। इसके अलावा राजू के बड़े भाई सीपी श्रीवास्तव, छोटे भाई दीपू श्रीवास्तव, भतीजे मयंक और मृदुल श्रीवास्तव हैं।

बहुचर्चित खबरें