Ranbir Kapoor Alia Bhatt Baby: कपूर परिवार में गुंजी किलकारी, आलिया ने दिया बेटी को जन्म तस्वीरें हुईं वायरल

Ranbir Kapoor Alia Bhatt Baby: कपूर परिवार में हुआ बेटी का जन्म, रणबीर और आलिया बने माँ-बाप आलिया भट्ट को 6 नवंबर 2022, रविवार को डिलीवरी के लिए रणबीर कपूर अस्पताल लेकर पहुंचे थे. आलिया भट्ट ने अपने पहले बच्चे को जन्म दे दिया है. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक बेटी के माता-पिता बन गए हैं. एक्ट्रेस की डिलवरी एच एन रिलायंस अस्पताल में हुई. आज सुबह से आलिया को अस्पताल ले जाने के बाद से परिवार और फैंस रणबीर आलिया के पहले बच्चे का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. ऐसे में अब नन्ही सी परी के पैदा होते ही सोशल मीडिया पर बधाईयों का सिलसिला काफी तेज हो चुका है.

राहु देगा फिल्‍म इंडस्‍ट्री में अपार शोहरत 

ज्‍योतिष के अनुसार दोपहर करीब 12 बजे जन्‍मी आलिया की बेटी की किस्‍मत के सितारे बुलंद रहेंगे. आलिया की बेटी का जन्‍म रेवती नक्षत्र में हुआ है और राहु कन्‍या नवांश में हैं, वहीं शुक्र अपनी ही राशि तुला में हैं. चूंकि ग्‍लैमर वर्ल्‍ड राहु से जुड़ा हुआ है. लिहाजा इस बात के पूरे चांसेज हैं कि आलिया भट्ट की बेटी अपने माता-पिता की तरह फिल्‍म इण्‍डस्‍ट्री में करियर बनाएंगी. इतना ही नहीं वे फिल्‍मों में जमकर नाम भी कमाएंगी. आलिया की बेटी अपनी मां की तरह बिजनेस वूमन भी बनेंगी. हालांकि उनमें पिता रणबीर की तरह इमोशनल और सेंसेटिव होने की क्‍वालिटी भी रहेगी. 

मांगलिक है आलिया की बेटी 

आलिया भट्ट की बेटी की कुंडली में धनु लग्‍न और मंगल सप्‍तम में होने के कारण मांगलिक योग भी बन रहा है. ऐसे में वह स्‍वभाव से क्रोधी भी हो सकती है और अपने तेज स्‍वभाव के कारण भी हमेशा न्‍यूज में रहेगी. इसके अलावा जन्‍म मूलांक 6 है, जिसके स्‍वामी शुक्र हैं, जो अपनी ही राशि तुला में मौजूद हैं. इसलिए आलिया की बेटी अपने लव अफेयर्स के कारण भी चर्चा में रहेगी. 

आलिया-रणबीर की किस्‍मत चमकाएगी बेटी 

आलिया और रणबीर की बेटी उन विशेष बच्‍चों में शुमार रहेगी जो अपने माता-पिता के लिए बहुत भाग्‍यशाली साबित होते हैं. ज्‍योतिषाचार्य के मुताबिक आलिया और रणबीर के करियर में 2029 से जबरदस्‍त उछाल आ सकता है, जिसके पीछे वजह उनकी बेटी रहेगी. 
 

Ranbir Kapoor Alia Bhatt Baby: अब हर किसी को इंतजार है को सिर्फ रणबीर आलिया की बच्ची की पहली तस्वीरों और नाम का. हाल ही में आलिया की गोद भराई की रस्में पूरी हुईं थीं, जिसकी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं.

यह भी पड़े TATA Moters : जल्द करे इस दिन से हो जायेंगी TATA की गाड़िया महंगी!,देखिये कितनी बढ़ेगी कीमत

डिलीवरी डेट को लेकर आ रही थी खबरें (The news was coming about the delivery date)

Ranbir Kapoor Alia Bhatt Baby: पहले खबर थी की नवंबर के आखिरी सप्ताह या दिसंबर के पहले सप्ताह में मां बन सकती हैं. हालांकि,नई अपडेट के अनुसार आलिया भट्ट सुबह 7:30 बजे एच एन रिलायंस अस्पताल में अपनी डिलीवरी के लिए पहुंच थीं.

शादी के सात महीने बाद दिया बेटी को जन्म (gave birth to a daughter after seven months of marriage)

Ranbir Kapoor Alia Bhatt Baby: आलिया ने अपनी शादी के दो महीने बाद ही प्रेग्नेंसी की खबर दी थी. उन्होंने बाकायदा सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैंस से यह खुशखबरी साझा की थी. एक्ट्रेस ने सोनोग्राफी की फोटो शेयर की थी. वहीं 14 अप्रैल को हुई शादी के मजह सात महीने पूरे होने से पहले ही आलिया ने अपने पहले बच्चे को जन्म भी दे दिया है.

यह भी पढ़े:Janhvi Kapoor Look: जाह्नवी कपूर के इस किलर लुक के दीवाने हुए लोग

अप्रैल 2022 में की थी शादी(Married In April 2022)

Ranbir Kapoor Alia Bhatt Baby: बता दें की आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने 14 अप्रैल 2022 को मुंबई में अपने घर में शादी की थी. एक्टर ने 2018 में एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था. दोनों पहली बार अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रम्हास्त्र के सेट पर मिले थे. चार साल एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी कर ली थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

यह भी पढ़े