Friday, October 7, 2022
Homeबॉलीवुड हंगामाKoffee With Karan 7: रणवीर सिंह का खुलासा, वैनिटी वैन में किया...

Koffee With Karan 7: रणवीर सिंह का खुलासा, वैनिटी वैन में किया था S*X, सुहागरात पर भी.

कॉफी विद करण सीजन 7 का पहला एपीसोड काफी मसालेदार रहा। शो के दौरान रणवीर सिंह छाए रहे और उन्होंने कई बिंदास खुलासे किए। रणवीर सिंह और आलिया भट्ट काफी अच्छे दोस्त हैं। बल्कि वह आलिया को अपनी ‘सखी’ मानते हैं। करण का शो 3 साल बाद आया है तो इसके फैन्स को बेसब्री से इंतजार था। करण के दोनों गेस्ट आलिया और रणवीर ने खूब एंटरटेन किया। रणवीर सिंह ने अपनी सुहागरात, सेक्स प्ले लिस्ट से लेकर वैनिटी वैन में क्विकी (सेक्स) तक पर खुलासे किए। वहीं आलिया ने अपने ससुराल की जमकर तारीफ की।

ये भी पढ़िए :ONE PLUS ने लांच कर दिया अब तक का ये सबसे धांसू स्मार्टफोन ,बेहतरीन कैमरा कम कीमत आइये जानिए


बिंदास बोले रणवीर सिंह

करण जौहर ने गेस्ट्स के साथ कुछ गेम्स भी खेले थे। बिंगो गेम में रणवीर और आलिया को कुछ उन चीजों पर टिक करना था जो उन्होंने अपनी लाइफ में की हैं। रणवीर ने क्विकी इन वैनिटी वैन (वैनिटी वैन में सेक्स) पर टिक किया जिसे देखकर करण जौहर और आलिया भट्ट दोनों हैरान हो गए। रणवीर से पूछा गया कि उन्हें डर नहीं लगा कि कोई आ जाएगा। उन्होंने बताया कि वहां प्रिवसी थी। 

रणवीर बोले- मनाई थी सुहागरात

सुहागरात मनाने के सवाल पर रणवीर बोले, उन्होंने सुहागरात मनाई थी। इस पर करण जौहर ने पूछा कि जो रीति-रिवाज होते हैं उनसे थकान नहीं हुई। इस पर रणवीर बोले नहीं, मैं बहुत मूड में था। रणवीर ने यह भी बताया कि उनकी अलग टाइप के सेक्स के लिए डिफरेंट प्ले लिस्ट भी है। यह सुनकर भी आलिया और करण हैरान रह गए। करण भी बोले कि उनकी कोई प्लेलिस्ट नहीं है, क्लासिकल सुन लेते हैं कभी-कभी।  

ये भी पढ़िए :VIRALNEWS:कैमरे के सामने एक डोरी पर टिका टॉप पहने वायरल हुई शमा सिकंदर ,41साल की उम्र में शमा ने उड़ाए लोगों के होश 

आलिया बोलीं थकान थी

वहीं आलिया भट्ट ने अपना केस रणवीर से उलट बताया। वह बोलीं कि शादी के बाद उनका एक मिथ टूटा है कि सुहागरात जैसी कोई चीज नहीं होती। आप इतने थके होते हैं। आलिया ने अपने ससुरालवालों की तारीफ भी की और बताया कि वहां खाना खाने से लेकर पूजा तक हर काम साथ होता है। यह चीज काफी क्यूट है

बहुचर्चित खबरें