Friday, October 7, 2022
Homeराशि फलRashifal : आपका राशिफल देखिये कैसे रहेगा आपका आज का दिन, इन राशि...

Rashifal : आपका राशिफल देखिये कैसे रहेगा आपका आज का दिन, इन राशि वालो की होगी बल्ले बल्ले

Rashifal : आपका राशिफल देखिये कैसे रहेगा आपका आज का दिन, इन राशि वालो की होगी बल्ले बल्ले हिंदू धर्म में राशि और कुंडली का विशेष महत्व है। कहा जाता है कि हर राशि का अपना स्वामी होता है। हर दिन का राशिफल ग्रहों और नक्षत्रों की चाल पर आधारित होता है। ऐसे में जानिए आज, 20 सितंबर, शनिवार को आपका राशिफल क्या है?

राशिफल : वैदिक शास्त्रों में 12 राशियों के बारे में बताया गया है। कहा जाता है कि हर राशि का एक ग्रह होता है। प्रत्येक राशि का चक्र एक मास का होता है। ऐसे में 12 राशियों का चक्र 12 महीने यानी एक साल में पूरा होता है। कुंडली की गणना इन ग्रहों और नक्षत्रों की चाल के आधार पर की जाती है। ऐसे में जानिए आपका राशिफल और कैसा रहने वाला है मंगलवार 20 सितंबर का दिन।

यह भी पढ़े : एक कॉल से खुला था चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के MMS कांड का राज, शिमला तक पहुंची जांच

मेष (Aries) :

शेयर बाजार में निवेश करने वालों के लिए भी आज का दिन अच्छा है। आज आपको अच्छा लाभ मिल सकता है। परिवार में कोई मांगलिक कार्यक्रम आयोजित किया जा सकता है। आज आपका स्वास्थ्य भी अच्छा रहेगा। आज का दिन आपको तरक्की दिलाने वाला है। यदि युवा कोई नया कोर्स करने की योजना बना रहे हैं तो आज का दिन शुभ है।

मिथुन (Gemini) :

इन राशियों के रुके हुए काम होंगे। समाज में मान सम्मान बढ़ेगा। कार्यक्षेत्र में सुधार होगा। आज कहीं से अटका हुआ पैसा आपको मिलेगा। व्यापार में उन्नति होगी। प्रेमियों के लिए भी आज का दिन अच्छा रहेगा। आज आप परिवार के लिए कुछ खास करने की योजना बना सकते हैं। युवा अपने दोस्तों के साथ घूमने जा सकते हैं। इस राशि के लोगों का आज किसी बात को लेकर मूड खराब हो सकता है। कार्यक्षेत्र में किसी के साथ काम को लेकर मनमुटाव हो सकता है। गुस्से पर काबू रखें वरना आपके काम पर बुरा असर पड़ सकता है। आर्थिक स्थिति भी बिगड़ने की संभावना है।

यह भी पढ़े : सीजीएल एग्जाम में बड़ा बदलाव, अब सिर्फ दो टियर में होगा एग्जाम

मकर (Capricorn) :

आज आपका मन प्रसन्न रहेगा। कहीं से शुभ समाचार मिल सकता है। जो लोग नई नौकरी की तलाश में थे, उन्हें आज किसी अच्छी जगह से नौकरी का ऑफर मिल सकता है। पारिवारिक जीवन भी सुखमय रहेगा। आत्मविश्वास बढ़ेगा। आपका स्वास्थ्य भी अच्छा रहेगा। गृहणियों के लिए भी आज का दिन अच्छा है। आपके घर कुछ खास मेहमान आ सकते हैं। सामाजिक कार्यों में आपकी रुचि बढ़ेगी।

बहुचर्चित खबरें