Sunday, September 25, 2022
Homeबॉलीवुड हंगामाRashmika Mandana Film : क्या पुष्पा 2 में श्रीवल्ली का बस इतना...

Rashmika Mandana Film : क्या पुष्पा 2 में श्रीवल्ली का बस इतना ही रोल, जानिए वजह क्यों हो रही चारो तरफ चर्चा

Rashmika Mandana Film : क्या पुष्पा 2 श्रीवल्ली का बस इतना ही रोल, जानिए वजह क्यों हो रही चारो तरफ चर्चा रश्मिका मंदाना की पहली बॉलीवुड फिल्म गुड बाय का ट्रेलर आ गया है। सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ मिशन मजनू और रणबीर कपूर के साथ एनिमल लाइन में हैं। वहीं पुष्पा 2 की शूटिंग भी शुरू होने जा रही है।

पुष्पा 2 में रश्मिका मंदाना: पुष्पा के फैंस के लिए खुशखबरी है कि पुष्पा 2 का मुहूर्त खत्म हो गया है। डायरेक्टर सुकुमार और उनकी टीम ने फिल्म की कहानी फाइनल कर ली है, लोकेशन मिल गई है, कास्ट फाइनल हो गई है और शूटिंग शुरू होने वाली है। लेकिन अगर आप पुष्पा के साथ-साथ श्रीवल्ली के भी प्रशंसक हैं, तो निश्चित रूप से उन्हें अगली कड़ी में भी एक बड़ी भूमिका निभाते हुए देखना चाहेंगे। लेकिन चर्चाओं का बाजार गर्म है कि सीक्वल में श्रीवल्ली का रोल पहले से छोटा हो सकता है। कारण यह है कि श्रीवल्ली की भूमिका निभाने वाली रश्मिका मंदाना को निर्देशक द्वारा बनाई गई शूटिंग के पहले शेड्यूल में नहीं बुलाया गया है।

यह भी पढ़े : केवल 30 ग्राम का ये छोटा सा चार्जर इतने जल्दी करेगा स्मार्ट फ़ोन चार्ज, इतनी काम कीमत में मिल रा

वही रहेगा पुष्पा का अंदाज
रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि निर्देशक सुकुमार और उनकी टीम दिन-रात फिल्म के काम में लगी हुई है। फिल्म से जुड़े सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि दूसरे पार्ट के लिए सभी कलाकारों का लुक टेस्ट किया जा चुका है और निर्देशक ने सब कुछ अपने हिसाब से किया है। लुक टेस्ट का फाइनल पिछले हफ्ते हैदराबाद के एक फाइव स्टार होटल में हुआ था। सूत्रों के मुताबिक सभी की निगाहें इस बात पर थीं कि पुष्पा यानी अल्लू अर्जुन के लुक में मेकर्स ने क्या-क्या बदलाव किए हैं। बताया जा रहा है कि पुष्पराज के लुक में ज्यादा छेड़छाड़ नहीं की गई है और इसे पहली फिल्म की तरह ही रखा गया है। थोड़ा सा बदलाव उनके कपड़ों के स्टाइल में है और सुकुमार इससे खुश हैं।

यह भी पढ़े : सरकार तरफ से मिल रही इस योजना से बकरी पालन हुआ और भी आसान, जाने क्या सुविधाएं मिलेगी

नए सितारे और मस्ती
फिल्म से जुड़े सूत्रों की मानें तो पुष्पा 2 में कई नए चेहरे नजर आएंगे। फिल्म में कई ऐसे लोगों को मौका मिल रहा है, जो पुष्पा के फैन हैं और इससे पहले किसी फिल्म में नजर नहीं आए हैं। जल्द ही पुष्पा 2 की शूटिंग शुरू होने वाली है। इसमें पुष्पा और उनकी गैंग से जुड़े लोगों के सीन शूट किए जाएंगे। यह शूटिंग का पहला शेड्यूल होगा। लेकिन पहले पार्ट में पुष्पा की शादी श्रीवल्ली के साथ दिखाने के बावजूद इस शेड्यूल में रश्मिका मंदाना को नहीं बुलाया गया है। सूत्रों के मुताबिक, पहले शेड्यूल में पुष्पा को अपनी गैंग के साथ मस्ती करते हुए शूट किया जाएगा और उन सभी पर एक गाना फिल्माया जाएगा। इसके बाद कहानी के सीन्स की शूटिंग शुरू होगी।

बहुचर्चित खबरें