Rashmika Mandanna नवरात्रि मनाने मुंबई पहुंची पोस्ट शेयर कर व्यक्त की ख़ुशीया

Rashmika Mandanna इन दिनों अमिताभ बच्चन और नीना गुप्ता के साथ फिल्म ‘अलविदा’ से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। रश्मिका ने अपनी फिल्म का प्रचार करने के अलावा डांडिया क्वीन फाल्गुनी पाठक के साथ भी नवरात्रि मनाई। उन्होंने सोशल मीडिया पर फाल्गुनी पाठक के साथ अपनी एक तस्वीर भी पोस्ट की।
रश्मिका मंदाना इन दिनों अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म ‘अलविदा’ का प्रमोशन कर रही हैं। नतीजतन, उन्होंने नवरात्रि के अवसर पर मुंबई में डांडिया नाइट में भाग लिया।

यह भी पड़े Bold Web Series MX Player: यदि आप घर में अकेले हो तब देखे ये बोल्ड वेबसिरीज, बोल्ड सीन की भरमार देख कर रहे जाओगे दंग

जो हाल के हफ्तों में सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है। तस्वीरों में रश्मिका ब्लू कलर के लहंगे में नजर आ रही हैं, वहीं फाल्गुनी पाठक ने ब्लैक और गोल्डन कलर का आउटफिट पहना हुआ है। दोनों स्टेज पर नजर आ रहे हैं और उनके पीछे लोगों की भीड़ लगी हुई है.

Rashmika Mandanna नवरात्रि मनाने मुंबई पहुंची पोस्ट शेयर कर व्यक्त की ख़ुशीया

वीडियो देखे

https://www.instagram.com/p/CjCsO0mO1tt/?utm_source=ig_web_copy_link

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि रश्मिका मंदाना की फिल्म ‘अलविदा’ 7 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. विकास बहल के निर्देशन में बनी इस फिल्म में रश्मिका मंदाना, अमिताभ बच्चन, नीना गुप्ता और सुनील ग्रोवर हैं.

वहीं पिछले कुछ दिनों से फाल्गुनी पाठक भी अपने गाने को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. दरअसल, फाल्गुनी के गाने को नेहा कक्कड़ ने रीमेड किया था, जो उन्हें पसंद नहीं आया। इसके बाद दोनों के बीच वाकयुद्ध छिड़ गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

यह भी पढ़े