Friday, October 7, 2022
HomeTechnology newsRedmi Launch New Phone: जाने भारत में रेडमी के नए फ़ोन की...

Redmi Launch New Phone: जाने भारत में रेडमी के नए फ़ोन की लॉन्च डेट और धमाकेदार फीचर्स

Redmi Launch New Phone: जाने भारत में रेडमी के नए फ़ोन की लॉन्च डेट और धमाकेदार फीचर्स Redmi 11 Prime Launch Redmi 11 Prime स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च करने का फैसला लिया गया है और इसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स देखने को मिलेंगे, आज हम आपको इन्हीं फीचर्स के बारे में बताने जा रहे हैं।

Redmi New Launch in India: Redmi ने 6 सितंबर, 2022 को Redmi 11 Prime के लॉन्च की पुष्टि की है। इसके अलावा, इस डिवाइस के लिए एक Amazon माइक्रोसाइट की भी घोषणा की गई है। यह स्मार्टफोन MediaTek Helio G99 SoC के साथ लॉन्च होगा। इसमें 50MP का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और 5,000mAh की बैटरी है

Key Details

इस स्मार्टफोन की डिटेल्स बताने के लिए Redmi ने Amazon पर एक माइक्रोसाइट को लाइव कर दिया है। डिवाइस MediaTek Helio G99 SoC द्वारा संचालित होगा और फ्रंट में वाटर-ड्रॉप स्टाइल नॉच के साथ आएगा। इसमें रियर ट्रिपल कैमरा सेटअप है। हालांकि, स्मार्टफोन ब्रांड ने हैंडसेट की कीमत के बारे में कुछ नहीं बताया है।

यह भी पढ़े: महीने में मिलेंगे 3 लाख रुपए, सिर्फ 25 हजार होंगे खर्च, केंद्र सरकार से भी मिलेगी 50% सब्सिडी

Xiaomi के स्वामित्व वाले चीनी ब्रांड ने Redmi 11 Prime के डिज़ाइन के बारे में भी जानकारी दी है। यह फोन फ्रंट में वाटर-ड्रॉप स्टाइल नॉच के साथ आएगा। इसमें टेक्सचर्ड बैक पैनल और सुरक्षा के लिए साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर है।

इसके अलावा, स्मार्टफोन के रियर पैनल के ऊपरी बाएं कोने में एक आयताकार कैमरा मॉड्यूल है जिसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और एलईडी फ्लैश शामिल है। कथित तौर पर, हैंडसेट तीन रंगों में आएगा जो ग्रीन, पर्पल और ब्लैक हैं।

Redmi 11 Prime 5G भी 06 सितंबर, 2022 को भारतीय बाजारों में प्रवेश करेगा। यह डुअल-सिम 5G मॉडल मीडियाटेक डाइमेंशन 700 SoC द्वारा संचालित है और 5,000mAh की बैटरी पैक करता है। स्मार्टफोन में सेल्फी कैमरों के लिए 50MP का डुअल बैक कैमरा सेटअप और वाटर-ड्रॉप नॉच होगा।

यह भी पढ़े: मात्र 500 रुपये निवेश कर हज़ारो कमाने का मौका, खुल गए 2 नए फंड, जानिए पूरी जानकारी

इस मोबाइल की सामने आई तस्वीरों से पता चलता है कि यह कम से कम ग्रीन और पर्पल कलर वेरिएंट में आएगा। कुल मिलाकर यह स्मार्टफोन काफी दमदार होने वाला है और इसमें ग्राहकों को शानदार फीचर्स देखने को मिलेंगे, जो यूजर्स को काफी पसंद आने वाले हैं, उम्मीद के मुताबिक इनकी कीमत भी काफी कम होगी।

बहुचर्चित खबरें