Royal Enfield Bullet 350:मात्र 50 हजार में घर ले जाये Bullet 350 ,जानिए कहा मिल रही इतनी सस्ती बुलेट

Royal Enfield Bullet 350 : क्रूजर बाइक बाइक सेगमेंट में एक लोकप्रिय बाइक है जिसने अपने स्टाइलिश डिजाइन और शक्तिशाली इंजन के कारण काफी सफलता हासिल की है। कंपनी अब तक इस बाइक के दो वेरिएंट बाजार में उतार चुकी है।

Royal Enfield Bullet 350 की एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 1.48 लाख रुपये से शुरू होकर 1.63 लाख रुपये तक है. अगर आपको यह बाइक पसंद है लेकिन आपके पास खरीदने के लिए बजट नहीं है तो यहां आपको उन डील्स की जानकारी मिलेगी जिनमें आपको कम बजट में यह बाइक मिल सकती है।

ये भी पढ़िए :New Mahindra Bolero SUV महिंद्रा की नम्बर 1 सेलिंग गाड़ी नई बोलेरो के सामने इनोवा क्रिस्टा और टाटा सफारी भी भरेगी पानी

यहां हम सेकेंड हैंड रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 पर उपलब्ध ऑफर्स के बारे में बात कर रहे हैं जो सेकेंड हैंड वाहन खरीदने और बेचने वाली विभिन्न वेबसाइटों से लिए गए हैं। इन ऑफर्स में से हम आपको चुनिंदा डील्स का विवरण देंगे ताकि आप कम बजट में कम समय में सबसे अच्छा विकल्प चुन सकें।

Royal Enfield Bullet 350 सेकेंड हैंड मॉडल को खरीदने का पहला ऑफर DROOM वेबसाइट से लिया गया है। यहां इस बाइक के 2010 मॉडल को लिस्ट किया गया है, जिसकी कीमत 50 हजार रुपए तय की गई है। इस बाइक को खरीदने पर आपको फाइनेंस प्लान भी मिल सकता है।

यूज्ड रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 को खरीदने का एक और ऑफर OLX वेबसाइट से लिया गया है। यहां इस बाइक का 2011 मॉडल लिस्ट किया गया है। बाइक का रजिस्ट्रेशन दिल्ली का है और इसकी कीमत 60 हजार रुपये रखी गई है. इस बाइक के साथ आपको कोई ऑफर या प्लान नहीं मिलेगा।

Royal Enfield Bullet 350:मात्र 50 हजार में घर ले जाये Bullet 350 ,जानिए कहा मिल रही इतनी सस्ती बुलेट

दूसरी तरफ रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 पर आज का तीसरा ऑफर BIKE4SALE वेबसाइट पर पोस्ट किया गया है जहां इस बाइक के 2012 मॉडल को बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है और इसकी कीमत 65 हजार रुपये रखी गई है.

Royal Enfield Bullet पर उपलब्ध ये ऑफर्स ऑनलाइन वेबसाइट से लिए गए हैं, इसलिए अगर आप बाइक खरीदने की योजना बना रहे हैं, तो भुगतान करने से पहले बाइक की स्थिति और उसके कागज़ात जानने के बाद ही इसे खरीदें, अन्यथा आपको भुगतना पड़ सकता है वित्तीय क्षति। है। अब आप जानते हैं इस बाइक के इंजन और माइलेज की पूरी जानकारी।

ये भी पढ़िए :Kia Seltos Facelift: बेहतरीन फीचर्स और कम कीमत के मार्केट में धूम मचाने आ रही है Seltos Facelift,जानिए कब होगी लॉन्च

रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 में 346 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन है। यह इंजन 19.36 PS की पावर और 28 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। इस इंजन के साथ 5 स्पीड गियरबॉक्स लगाया गया है।

बाइक के माइलेज को लेकर कंपनी का दावा है कि यह क्रूजर 37 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देता है और इस माइलेज को ARAI द्वारा प्रमाणित किया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

यह भी पढ़े