Royal Enfield Classic 350 बाइक पर चल रहा है बम्पर ऑफर, ले जाये अपने घर मात्र 23999 रुपए में, जाने पूरी जानकारी

Royal Enfield Classic 350: Royal Enfield Classic 350 बाइक पर चल रहा है बम्पर ऑफर, ले जाये अपने घर मात्र 23999 रुपए में, जाने पूरी जानकारी देश में इन दिनों त्योहारों का सीजन शुरू हो गया है। जिससे बाजार में लोगों की भारी भीड़ देखने को मिल रही है. करवा चौथ के बाद से ही लोगों ने आने वाले त्योहारों की खरीदारी शुरू कर दी है। त्योहार के दौरान लोग बड़ी संख्या में बाजार में घर के लिए नया सामान खरीदने के लिए निकलते हैं। टू व्हीलर कंपनी भी लोगों को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए कई ऑफर्स लेकर आई है। इस बीच लोगों की पहली पसंद मानी जाने वाली Royal Enfield भी अपने ग्राहकों को भारी छूट दे रही है. इस छूट के चलते बाइक की बिक्री में इजाफा हुआ है।

READ MORE:Maruti Suzuki के 5-सीटर कार के दीवाने हुए लोग,KUV100,Hyundai Grand i10 से रहता है मुकाबला,कीमत भी 5.35 लाख से शुरू

अगर आप भी रॉयल एनफील्ड क्लासिक 360 खरीदने का मन बना रहे हैं, तो यह मौका आपके लिए सुनहरा अवसर बन सकता है। आपको बता दें कि इस समय में ये चमचमाती बाइक आप मात्र ₹24000 खर्च कर अपने घर ले जा सकते हैं। वैसे तो इस बाइक की कीमत लाखों में है, लेकिन लोगों के लिए फाइनेंस प्लान भी कई सुविधा उपलब्ध करा रहा है। 

Royal Enfield Classic 350 मिल रही मात्र 23999 रुपए में

दोपहिया वाहन चालकों के लिए रॉयल एनफील्ड ड्राइविंग एक सपने के सच होने जैसा है। आपको बता दें कि रॉयल एनफील्ड अपने ग्राहकों की जरूरतों को समझते हुए उनके लिए कई ऑफर्स लेकर आई है। आपको बता दें कि रॉयल एनफील्ड क्लासिक 360 को खरीदने के लिए आपको ₹2,17,197 तक का लोन मिलेगा। ऐसे में आप इस शानदार बाइक को मात्र ₹24000 के डाउन पेमेंट के साथ अपने घर ले जा सकते हैं। इसके बाद आप हर महीने ₹6,608 की किश्त जमा करनी होगी।

READ MORE:TVS NEW BIKE:दिवाली से पहले tvs लॉन्च करने जा रही है अपनी धासु बाइक 125CC,फीचर्स और माइलेज में भी है दमदार

Royal Enfield Classic फीचर्स और माइलेज

रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 इस बाइक में आपको सिंगल सिलेंडर वाला 349.34 सीसी का 4 स्ट्रोक इंजन मिलता है। बाइक के इंजन की क्षमता 20.21 पीएस की है, जो आपको 27 एनएम की पीक टोक जनरेट करके देती है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

यह भी पढ़े