Royal Enfield Sera GT 865 इस रॉयल गाड़ी के सिर्फ 25 पीस ही बेचे जायेंगे जानिए ऐसा क्या खास है इस लिमिटेड एडिशन में

इस रॉयल गाड़ी के सिर्फ 25 पीस ही बेचे जायेंगे जानिए ऐसा क्या खास है इस गाड़ी में ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न की ऑटोमोटिव डिजाइन स्टूडियो स्कंक मशीन (Skunk Machine) गाड़ियों को खूबसूरत डिजाइन देने के लिए जानी जाती है। ये कंपनी डुकाटी, अगस्ता, रॉयल एनफील्ड समेत कई कंपनियों की गाड़ियों को अट्रैक्टिव डिजाइन दे चुकी है। इसी कड़ी में कंपनी ने रॉयल एनफील्ड की कॉन्टिनेंटल जीटी 865 को डिजाइन किया है। इसका डिजाइइन देखने के बाद आपकी नजरें भी इस पर रूक जाएंगी। कंपनी ने इसे डिजाइन करने के बाद सेरा GT 865 (Cerra GT 865) का नाम दिया है। ये लिमिटेड एडिशन होगा। इस कस्टम मोटरसाइकिल की सिर्फ 25 यूनिट ही बेची जाएंगी। इस मोटरसाइकिल में 865cc के दमदार इंजन के साथ SC प्रोजेक्ट से डुअल स्लिप-ऑन एग्जॉस्ट मिलता है

ये भी पढ़िए :-Maruti Suzuki की गाड़ियों पे हुआ धनतेरस दिवाली ऑफर शुरू 50 हजार रूपये तक दाम हुए सस्ते

Royal Enfield Sera GT 865 इस रॉयल गाड़ी के सिर्फ 25 पीस ही बेचे जायेंगे जानिए ऐसा क्या खास है इस गाड़ी में

रॉयल एनफील्ड सेरा GT 865 का डिजाइन Royal Enfield Sera GT 865 Design

डिजाइन की बात की जाए तो स्कंक मशीन डिजाइन स्टूडियों ने इसे लग्जरी स्पोर्ट मोटरसाइकिल बना दिया है। फ्रंट से इस बाइक को लगभग आधा ABS मटेरियल से कवर किया गया है। इसके इंजन के पार्ट को पूरा ढक दिया गया है। नीचे की तरफ से भी इंजन वाला एरिया पूरी तरह कवर है। इसी सेक्शन में फ्रंट लाइट को फिक्स किया गया है। वहीं, हेलटाइट के ऊपर की तरफ वाले सेक्शन को थोड़ा सा बढ़ा दिया गया है। बाइक में कई अलग-अलग सेक्शन पर Cerra GT 865 को प्रिंट किया गया है। साथ ही, 25 यूनिट में से यूनिट किस नंबर की है उसे हाइलाइट किया गया है।

Royal Enfield Sera GT 865 इस रॉयल गाड़ी के सिर्फ 25 पीस ही बेचे जायेंगे जानिए ऐसा क्या खास है इस गाड़ी में

रॉयल एनफील्ड सेरा GT 865 के फीचर्स Features of Royal Enfield Sera GT 865

रॉयल एनफील्ड सेरा GT 865 के लिमिटेड एडिशन के फीचर्स की बात करें तो इसके फ्रंट पैनल से रियर सेक्शन को अलग रखा गया है। रियर काउल के साथ सिंगल सीट का ऑप्शन दिया है। काउल के नीचे एक LED लाइट दी है, जो टेल-लाइट और साइड-टर्न इंडिकेटर के साथ आती है। पीछे की तरफ इस कस्टम मोटरसाइकिल में एक मोटा स्लीक टायर मिलता है, जो सड़क पर अपनी पड़क को जमाए रखता है। सेरा GT 865 के फ्रंट में बार-एंड LED साइड-टर्न इंडिकेटर्स मिलते हैं।

ये भी पढ़िए :New Bolero SUV महिंद्रा की सबसे ज्यादा बिकने वाली गाड़ी है Scorpio और Thar आस पास भी नहीं

Royal Enfield Sera GT 865 इस रॉयल गाड़ी के सिर्फ 25 पीस ही बेचे जायेंगे जानिए ऐसा क्या खास है इस गाड़ी में

रॉयल एनफील्ड सेरा GT 865 की कीमत Royal Enfield Sera GT 865 Price

स्कंक मशीन की सेरा GT 865 एक मॉर्डन स्मार्टफोन के जैसे इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर से लैस है, जो कि डैश-कैम डिस्प्ले के रूप में भी बड़े करीने से इंटीग्रेटेड कैमरे के साथ दोगुना हो जाता है। यह राइडर को मोटरसाइकिल के POV से अपने ट्रैक-डे को रिकॉर्ड करने की परमिशन देता है। कंपनी ने अभी इसकी कीमत को लेकर कोई ऐलान नहीं किया है। हालांकि, ये तय है कि इसकी सिर्फ 25 यूनिट ही बेची जाएंगी। कंपनी आने वाले दिनों में इसकी कीमत का अनाउंस कर सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

यह भी पढ़े