Friday, October 7, 2022
Homeअजब गजबशाम ढलते ही औरत बन जाता है पति, लगाता है बिंदिया, लिपिस्टिक,...

शाम ढलते ही औरत बन जाता है पति, लगाता है बिंदिया, लिपिस्टिक, पाउडर

पत्नी का आरोप- औरतों की तरह सज धज कर अलग कमरे में सोता है पति…नहीं बनाता संबंध…

इंदौर द शस्त्र न्यूज : ‘मेरा पति शाम होते ही औरतों की तरह सजता है..माथे पर बिंदी लगाता है…होंठों पर लिपिस्टिक लगाता है..कानों में बाली पहनता है और सजता संवरता है और सज संवरकर दूसरे कमरे में सोने के लिए चला जाता है’ ये आरोप इंदौर में एक महिला ने अपने इंजीनियर पति पर लगाए हैं। महिला ने आरोप लगाते हुए कोर्ट में याचिका दायर की थी और पति के खिलाफ सबूत भी दिए थे। जिस पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने गुरुवार को अपना फैसला सुनाया।

शाम ढलते ही औरत बन जाता है पति’
लसूड़िया इलाके में रहने वाली 26 वर्षीय पीड़िता प्रियंका (बदला हुआ नाम) ने बताया कि उसकी शादी 29 अप्रैल 2019 को इंदौर के रहने वाले इंजीनियर के साथ हुई थी। दोनों के बीच शादी से पहले दो साल तक अफेयर रहा और दोनों अलग-अलग जाति के थे। फिर परिवार ने दोनों की शादी करा दी। शादी के बाद प्रियंका पति के साथ पुणे चली गई जहां उसे पता चला कि पति कुछ ऐसे युवकों के साथ रहता है जो महिलाओं की तरह रहते हैं। पति रोजाना शाम को महिलाओं की तरह श्रंगार करते हैं और सज धज कर अलग कमरे में सोने चले जाते हैं।

प्राइवेट पार्ट को पहुंचाया नुकसान
प्रियंका (बदला हुआ नाम ) ने आगे बताया कि एक दिन पति महिलाओं की तरह श्रंगार कर उसके पास आया और गुप्तांग पर चोट पहुंचाई। उसने विरोध किया तो विवाद किया, जिससे परेशान होकर उसने अपने परिवार को पूरी बात बताई तो परिजन ने इंदौर आने के लिए कहा लेकिन पति पुणे में ही रहने की जिद करने लगा। बाद में परिवार के लोगों ने मुझे इंदौर बुला लिया और फिर पुलिस में पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई और फिर कोर्ट में भी पति के खिलाफ सारे सबूत पेश किए। गुरुवार को मामले पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने पति को आदेश दिया है कि वो हर महीने 30 हजार रुपए अपनी पति को देगा। आदेश के मुताबिक राशि 5 मार्च 2021 से दी जाएगी।

बहुचर्चित खबरें