Sapna chodhary:सपना चौधरी ने डांस छोड़ किया ऐसा काम लोग देख हुए हैरान

Sapna Chodhary:सपना चौधरी एक हरियाणवी डांसर हैं और अपने डांस के दम पर उन्होंने वह मुकाम हासिल किया है, जहां पहुंचकर वह आज गौरवान्वित महसूस करती हैं. अक्सर यही खूबसूरती उनके डांस वीडियो पर छाई रहती है, लेकिन इस बार सपना ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वह डांस नहीं कर रही हैं बल्कि कुछ ऐसा कर रही हैं कि लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. सपना चौधरी हाल ही में गौशाला पहुंचीं और गौसेवा करते हुए कैप्शन में कुछ ऐसा लिखा जो लोगों के दिलों को छू गया.

यह भी पड़े :INDIA POST:डाक विभाग में निकली 30000 पदों पर भर्ती बिना पेपर दिए होंगी भर्ती यहां से करे आवेदन

सपना चौधरी पहुंची गौशाला
सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह पति वीर साहू की सात एक गौशाला में नजर आ रही हैं. वह उन्हें अपने हाथों से खाना खिला रही है। सपना ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा- इस वीडियो के साथ हम यह नहीं दिखाना चाहते कि हमारी तारीफ हो या हम दानी कहलाएं. आपको बहुत पसंद आएगा…आजकल गौमाता ढेलेदार चर्म रोग नाम की बीमारी से पीड़ित हैं…इस धरती पर हमेशा से गाय की जरूरत रही है…आज जब गौमाता को हमारी जरूरत है…आम जनता के साथ-साथ सरकारों को भी इस बारे में सोचना चाहिए। गंभीरता से।सपना ने जैसे ही ये वीडियो शेयर किया उनके फैन्स उनके इस कदम की तारीफ करने लगे. हाल ही में 25 सितंबर को सपना चौधरी ने अपना जन्मदिन कुछ इसी तरह गाय सेवा कर मनाया.

यह भी पड़े :Ration Card में ऑनलाइन अपडेट कर दें ये डीटेल नहीं तो राशन मिलना हो जाएगा बंद जानिए क्या करना है अपडेट

सपना के नए गाने का ऐलान
वहीं सपना के गाने एक के बाद एक रिलीज होते रहते हैं. अब उनके एक लेटेस्ट गाने की एक झलक हरियाणवी डांसर ने भी दिखाई है. उनका गाना जींद आला रिलीज हो गया है. गाना हमेशा की तरह जबरदस्त है और इसमें सपना कमाल की लग रही हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

यह भी पढ़े