Saturday, October 8, 2022
Homeviral videoSapna Choudhary Video: लाल सूट में सपना चौधरी का ये डांस खूब...

Sapna Choudhary Video: लाल सूट में सपना चौधरी का ये डांस खूब हो रहा वायरल ,हिला दिया स्टेज

Sapna Choudhary Stage Dance Video: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी अपने डांस वीडियोज को लेकर सबसे ज्यादा चर्चाओं में रहती हैं. सपना चौधरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसे देखने के बाद हर किसी का कहना है कि सपना चौधरी लाल सूट में सबसे ज्यादा धमाकेदार डांस करती हैं. दरअसल, इस वीडियो में सपना चौधरी में लाल रंग के सूट में स्टेज पर बिंदास अंदाज में डांस करती दिखाई दे रही हैं.

ये भी पढ़िए :Khushi Janhvi Boyfriend: जाह्नवी कपूर के एक्स बॉयफ्रेंड को डेट कर रही हैं छोटी बहन खुशी कपूर! सामने आई ऐसी तस्वीर

सपना चौधरी का डांस 

सपना के इस वीडियो को उनके फैंस बार बार देखने पसंद कर रहे हैं. बता दें कि सपना चौधरी ने जहां अपने करियर की शुरूआत देहाती स्टेज से अपने घर चलाने के लिए की थी तो वहीं अब सपना कुछ ही घंटों के लाखों रुपए चार्च करती हैं. इसके साथ ही सपना चौधरी एलीट फंक्संश का और तमाम बड़े इवेंट्स का हिस्सा बनती हैं. 

ये भी पढ़िए :Ration Card List Online:: राशन कार्ड की लिस्ट में अपना नाम कैसे देखें, ये रहा मोबाइल पर चेक करने का पूरा प्रोसेस

सपना चौधरी के म्यूजिक वीडियो 

सपना चौधरी ने हरियाणा को एक अलग और खास पहचान दी है. पिछले 14 सालों से वो लगातार काम कर रही हैं और आज आलम ये है कि हर हफ्ते सपना का नया गाना रिलीज हो जाता है और लगातार वो स्टेज शो के जरिए भी वो खूब गर्दा उड़ा रही हैं. उनकी सालों की मेहनत अब रंग ला चुकी है.

सूट में ही करती हैं परफॉर्म

हरियाणवी डांसर म्यूजिक वीडियो से लेकर स्टेज शो तक में छाई रहती हैं. खास बात ये है कि भले ही वीडियो में सपना किसी भी अंदाज में दिखें लेकिन स्टेज शो में ये हसीना हमेशा सूट में ही नजर आती हैं और इसके पीछे वजह है उनकी मां. जी हां..उनकी मां के कहने पर ही सपना हमेशा स्टेज शो में सूट पहनकर ही परफॉर्म करती हैं. 

यूं तो सपना काफी स्टाइलिश हैं और इसकी गवाही उनका इंस्टाग्राम देता रहता है लेकिन स्टेज पर फरफॉर्म करने की बात हो तो सपना सूट में गदर ढाती नजर आती हैं. एक इंटरव्यू में सपना चौधरी ने बताया था कि ये कोई उनकी प्लानिंग या स्टाइल स्टेटमेंट नहीं था बल्कि उनकी मां ने उन्हें किसी भी अभद्रता और बदसलूकी से बचाने के लिए ऐसा करने को कहा था.

बहुचर्चित खबरें