Sunday, September 25, 2022
HomeTechnology newsSARRVAD Portable Solar Power Generator : ये छोटा सोलर पावर जेनरेटर करता...

SARRVAD Portable Solar Power Generator : ये छोटा सोलर पावर जेनरेटर करता है Inverter का काम, जानिए कितनी बिजली ककी सप्लाई करता है

SARRVAD Portable Solar Power Generator : ये छोटा सोलर पावर जेनरेटर करता है Inverter का काम, जानिए कितनी बिजली ककी सप्लाई करता है आप Amazon से SARRVAD पोर्टेबल सोलर पावर जेनरेटर ऑर्डर कर सकते हैं। इसे खरीदने के लिए आपको 19 हजार रुपये खर्च करने होंगे।

अगर आप इन्वर्टर लेने की सोच रहे हैं तो हम आपके लिए एक सस्ता जुगाड़ लेकर आए हैं। इसे पोर्टेबल सोलर पावर जेनरेटर भी कहा जाता है। इसकी खासियत यह है कि यह घर के किसी भी कोने में फिट हो जाता है और घर के हर सामान में आसानी से बिजली पहुंचा देता है। इसे खरीदने के लिए आपको कहीं जाने की भी जरूरत नहीं है। साथ ही आपको इसे फिट करने के लिए किसी इंजीनियर की भी जरूरत नहीं है।

यह भी पढ़े : रेलवे में इन पदों पर हो रही बिना एग्जाम डायरेक्ट भर्ती, ऐसे करें आवेदन

आप Amazon से SARRVAD पोर्टेबल सोलर पावर जेनरेटर ऑर्डर कर सकते हैं। इसे खरीदने के लिए आपको 19 हजार रुपये खर्च करने होंगे। हालांकि इस पर कई बैंक ऑफर्स भी चल रहे हैं और आप ऑफर के तहत डिस्काउंट के साथ इसे खरीद सकते हैं। इस पर आपको नो-कॉस्ट ईएमआई का भी विकल्प मिलता है। इस पर कंपनी की ओर से 1 साल की वारंटी भी दी जा रही है।

भले ही यह आपको छोटा लगे, लेकिन यह घर के हर सामान को आसानी से बिजली पहुंचा सकता है। इससे आप लैपटॉप, टीवी और छोटी-छोटी चीजों को आसानी से बिजली की आपूर्ति कर सकते हैं। अगर आप इसे ऐसी जगह रखना चाहते हैं जहां जगह कम हो तो इसे घर की आलमारी में भी लगाया जा सकता है। इसकी क्षमता 42000mAh 155Wh है। यह लंबे समय तक आराम से इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों को बिजली की आपूर्ति करने में सक्षम है।
यह भी पढ़े : SBI ने वर‍िष्‍ठ नागर‍िकों दी खुशखबरी मार्च तक म‍िलेगी ये सुव‍िधा, जान लो नहीं तो पछताओगे

कंपनी का दावा है कि एक बार फुल चार्ज होने पर यह आईफोन 8 को करीब 8 बार चार्ज कर सकती है। साथ ही लैपटॉप, रेडियो, मिनी फैन, टीवी जैसी चीजें जो लाइट बंद होते ही बंद हो जाती हैं। इसके इस्तेमाल से आप आसानी से चल सकते हैं। इसका उपयोग आपात स्थिति में किया जा सकता है। एक तरह से यह इन्वर्टर की तरह काम करता है। लेकिन जिन लोगों को सामान रखने में परेशानी होती है वे इसका इस्तेमाल करते हैं। क्योंकि यह कम जगह में आसानी से फिट हो जाता है।

बहुचर्चित खबरें