Saturday, October 8, 2022
HomebusinessSBI Cashback Credit Card: SBI का ये क्रेडिट कार्ड देगा 6000 रुपये...

SBI Cashback Credit Card: SBI का ये क्रेडिट कार्ड देगा 6000 रुपये का कैशबैक, जानिए कैसे प्राप्त करे

SBI Cashback Credit Card : SBI का ये क्रेडिट कार्ड देगा 6000 रुपये का कैशबैक, जानिए कैसे प्राप्त करे क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करने वालों के लिए बड़ी खुशखबरी है। SBI कार्ड ने एक नया ‘कैशबैक SBI कार्ड’ लॉन्च किया है। यह कार्ड अब 5% तक कैशबैक देगा। खास बात यह है कि कार्डधारकों को बिना किसी मर्चेंट प्रतिबंध के सभी ऑनलाइन खर्चों पर 5% तक कैशबैक मिलेगा।

बाजार में अभी भी ऐसे कार्ड हैं जो 5 प्रतिशत तक कैशबैक की पेशकश कर रहे हैं, लेकिन वे कुछ प्रतिबंधों के अधीन हैं। उदाहरण के लिए, 5% कैशबैक तभी मिलेगा जब आप किसी खास मर्चेंट के यहां ट्रांजैक्शन करेंगे। SBI कार्ड से कैशबैक ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों खरीदारी पर उपलब्ध है। इस कार्ड पर इतना कैशबैक मिलेगा कि आप एक साल में 6 हजार रुपये तक का कैशबैक पा सकते हैं।

आवेदन कैसे करें How To Apply?

एसबीआई कार्ड्स ने कहा कि टियर- II और टियर- III शहरों सहित पूरे भारत के ग्राहक डिजिटल एप्लिकेशन प्लेटफॉर्म ‘एसबीआई कार्ड स्प्रिंट’ के माध्यम से घर बैठे कैशबैक क्रेडिट कार्ड के लिए आवेदन कर सकते हैं।

यह भी पढ़े : उर्फी ने पहने कुछ ऐसे कपडे देखकर रह जाओगे दंग

कार्ड की फीस कितनी होगी How Much Will The Card Fee?

एसबीआई ने स्पेशल ऑफर के तहत मार्च 2023 तक कार्ड फीस फ्री रखी है। इसके बाद एक साल के लिए कार्ड की रिन्यूअल फीस 999 रुपये होगी। हालांकि अगर आप इस कार्ड के साथ एक साल में 2 लाख रुपये खर्च करते हैं तो आपको इस कार्ड की रिन्यूअल फीस नहीं देनी होगी।

कितना आएगा कैशबैक How Much Will The Cashback Come?

कंपनी के मुताबिक पहले साल मार्च 2023 तक कॉन्टैक्टलेस कार्ड स्पेशल ऑफर के तौर पर फ्री है। इसमें बताया गया है, ‘कैशबैक एसबीआई कार्ड’ से अगर आप 100 रुपये ऑनलाइन खर्च करते हैं तो आपको अनलिमिटेड 1% कैशबैक मिलेगा। इस तरह आप हर महीने 10,000 रुपये तक की ऑनलाइन खरीदारी पर 5% तक कैशबैक पा सकते हैं।

यह भी पढ़े: आइए जानें कैसे करें कम लागत में अधिक बकरी पालन व्यवसाय

यानी अगर आप इस कार्ड से एक महीने में 10 हजार रुपये का ट्रांजैक्शन करते हैं तो आपको साल में 6000 रुपये का कैशबैक मिलेगा। इस कार्ड में आपको ऑटो क्रेडिट की सुविधा दी गई है। इसके तहत आपको स्टेटमेंट जनरेट होने के एक-दो दिन के अंदर आपके एसबीआई कार्ड अकाउंट में कैशबैक मिल जाएगा।

बहुचर्चित खबरें