Friday, October 7, 2022
Homeबॉलीवुड हंगामाPriyanka-Shahrukh:शादीशुदा होते हुए भी शाहरुख़ खान प्रियंका के साथ रिश्ते में थे,टूटने...

Priyanka-Shahrukh:शादीशुदा होते हुए भी शाहरुख़ खान प्रियंका के साथ रिश्ते में थे,टूटने वाली थी शाहरुख़ और गौरी की शादी

Priyanka-Shahrukh: शाहरुख खान अपनी फिल्मों के लिए पूरी दुनिया में जाने जाते हैं क्योंकि वह इंडस्ट्री में रोमांस के बादशाह हैं। हर अभिनेता का सपना होता है कि वह अपने करियर में एक बार शाहरुख खान के साथ काम करे। उनकी फैन फॉलोइंग लाखों करोड़ में है। शाहरुख अपनी फिल्मों के अलावा अपनी निजी जिंदगी के लिए भी जाने जाते हैं। गौरी और उन्हें आइडल कपल इसलिए कहा जाता है क्योंकि वे अपने परिवार से कितना प्यार करते हैं। एक समय था जब इनकी शादी में दरार आने वाली थी और इसका कारण देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा थीं।

ये भी पढ़िए :Best Bold Web Series: ये है अब तक की सबसे बोल्ड वेब सीरीज देखकर हो जाओगे हैरान,घर में अकेले हो तभी देखे

प्रियंका चोपड़ा ने जीता बादशाह का दिल

शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा ने 2006 में आई फिल्म डॉन में साथ काम किया था, दोनों को खूब पसंद किया गया था। इसके बाद दोनों ‘डॉन 2’ में साथ नजर आए। फिल्मी बीट में छपी एक रिपोर्ट में शाहरुख और प्रियंका की दोस्ती का जिक्र किया गया था। दोनों ने डॉन 2 में एक साथ काम करने के बाद डेटिंग शुरू की। दोनों को एक रेस्तरां के बाहर पापराज़ी द्वारा देखा गया था, हालांकि शाहरुख खान ने इसे केवल अफवाह के रूप में खारिज कर दिया था।

शाहरुख खान के एक दोस्त ने प्रियंका को बताया उनके बारे में

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रियंका चोपड़ा और शाहरुख खान ने फिल्म ‘डॉन’ के दौरान डेटिंग शुरू की थी। शाहरुख खान और प्रियंका को अक्सर देर रात एक साथ देखा जाता था। हालांकि शाहरुख खान ने कहा है कि वह और प्रियंका चोपड़ा अच्छे दोस्त हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, गौरी खान को शाहरुख और प्रियंका की नजदीकियों की जानकारी भी दी गई थी। कहा ये भी जाता है कि गौरी ने ऐसे में शाहरुख को धमकी दी थी और उन्होंने खूब लड़ाई भी की थी. नतीजतन, दंपति ने रिश्ते को संभालने के लिए अपने तीसरे बच्चे का अपने घर में स्वागत किया।

ये भी पढ़िए :Ranbir Alia: प्रेग्नेन्ट आलिया की खूबसूरती मौनी राय के सामने पड़ी फीकी,पत्नी आलिया को रणबीर नागिन के साथ करते रहे मस्ती

किंग खान ने पहनी थी ये जैकेट

शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा ने कभी भी अपने अफेयर पर खुलकर चर्चा नहीं की। ‘डर्टी लॉन्ड्री’ को दिए इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने ब्राउन रंग की जैकेट पहनी थी. शो के प्रारूप के हिस्से के रूप में, सेलिब्रिटी को एक समान शो छोड़कर उस पर दिखाई देना चाहिए। ऐसे में शो में प्रियंका चोपड़ा ने अपनी ब्राउन जैकेट छोड़ दी.

बहुचर्चित खबरें