Karva Chauth:शिल्पा शेट्टी ने करवा चौथ पर लाल साड़ी पहन चलाया हुस्न का जादू, देख फैंस हुए घायल

Karva Chauth:देश और दुनियाभर में हिंदू मान्यताओं में विश्वास रखने वाली महिलाएं आज अपने पति की लंबी उम्र के लिए करवाचौथ का व्रत रख रही हैं। इस खास दिन के लिए सभी ने खास तरह की तैयारियां भी कर रखी हैं। ऐसे में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्रीज की डीवाज भी काफी उत्साहित रहती हैं। एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty Celebrates Karwa chauth) ने भी हर साल की तरह सरगी और व्रत की झलकियां फैंस के साथ साझा की हैं।

ये भी पढ़िए :Toyota Innova HyCross : जल्द आ रहा हे इनोवा का यह मॉडल शानदार माइलेज और कीमत भी है ना के बराबर

शिल्पा शेट्टी ने करवा चौथ पर लाल साड़ी पहन चलाया हुस्न का जादू, देख फैंस हुए घायल

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली शिल्पा ने अपनी सास से मिलने वाली सरगी थाली की झलकियां साझा की हैं। एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर सबसे पहले मेहंदी लगवाने की तस्वीरें साझा की, जिसमें उनके साथ कुछ अन्य महिलाएं भी मेहंदी लगवाती नजर आती हैं।

https://www.instagram.com/reel/CjpwUJzj_CP/?utm_source=ig_web_copy_link

इसके बाद उन्होंने अपनी सास से मिलने वाली सरगी थाली की भी झलक दिखाई। बता दें, शिल्पा शेट्टी बी-टाउन की उन स्टार वाइव्स में से हैं, जो करवाचौथ के त्योहार को बड़ी ही धूम-धाम से मनाती देखी जाती हैं। पति राज कुंद्रा के लिए व्रत कर रहीं शिल्पा हर साल इस त्योहार को बेहद उत्साह के साथ मनाती हैं।

ये भी पढ़िए :Malaika Arora ने 48 की उम्र में दिखाया अपना बोल्ड लुक पहने कुछ इस तरह के कपड़े, जिसे देखकर रह जाओगे दंग

बता दें, 22 नवंबर, 2009 को उन्होने राज कुंद्रा के साथ शादी की थी। दोनों के दो खूबसूरत बच्चे, वियान राज कुंद्रा और समीशा शेट्टी कुंद्रा हैं। शिल्पा काफी पहले ये खुलासा कर चुकी हैं कि करवाचौथ के मौके पर उनके साथ-साथ पति राज कुंद्रा भी उनके साथ व्रत करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

यह भी पढ़े