Shweta Tiwari:श्वेता तिवारी करने जा रही है तीसरी शादी इस एक्टर के साथ सोशल मीडिया पर जोरो से चर्चा में,

Shweta Tiwari:श्वेता तिवारी इंडियन टीवी इंडस्ट्री का जाना पहचाना नाम है। इस एक्ट्रेस ने कई सफल धारावाहिक में काम किया है और कम समय में ही बड़ी बुलंदी हासिल की है। फिलहाल श्वेता लंबे समय से इंडस्ट्री से दूर है। लेकिन एक बार फिर श्वेता तिवारी इंडस्ट्री में वापसी करने वाली है। बताया जा रह है कि श्वेता का नया शो, ’मैं हूं अपराजिता’ जल्द ही टीवी स्क्रीन पर दिखने वाला है।

यह भी पड़े :MARUTI 2022:आ गयी मारुती की नई 7 सीटर कार ertiga और xl6 हो गयी फेल कीमत भी बहुत कम

नए शो के श्वेता तिवारी अपने साथी कलाकार मानव गोहिल के साथ दुआ करने श्री सिद्धी विनायक मंदिर पहुंची थी। मंदिर के बाहर दोनों को स्पॉट किया गया। इस दौरान श्वेता तिवारी के साथ उनके कोस्टार मानव गोहिल भी उनके साथ ही दिखाई दिए। वहीं, मानव गोहिल के साथ स्पॉट किए जाने के बाद एक फिर सोशल मीडिया पर इस बात की चर्चा शुरू हो गई है कि श्वेता तिवारी फिर से शादी करने वाली है। कयास ऐसा भी लगाया जा रहा है कि दोनों के बीच लंबे समय से अफेयर चल रहा है।

बता दें कि श्वेता तिवारी नए शो ‘मैं हूं अपराजिता’ से टीवी पर वापसी कर रही हैं। इस शो में उनकी जोड़ी एक्टर मानव गोहिल के साथ नजर आने वाली है। आज यानी 27 सितंबर से शो ऑनएयर होने जा रहा है। ऐसे में स्टार मंगलवार की सुबह भगवान सिद्धिविनायक के मंदिर पहुंचे। इस दौरान दोनों ने नए शो के लिए बप्पा का आशीर्वाद लिया और प्रार्थना की. इस मौके पर श्वेता व्हाइट सूट में नजर आई तो वहीं, मानव ब्लैक पेंट व्हाइट शर्ट में नजर आए. दोनों मीडिया फोटोग्राफर्स को पोज भी दिए।

यह भी पड़े :INDIA POST:डाक विभाग में निकली 30000 पदों पर भर्ती बिना पेपर दिए होंगी भर्ती यहां से करे आवेदन

इस सीरियल में श्वेता तिवारी तीन बेटियों की मां के रोल में नजर आने वाली हैं। वह अकेले अपनी तीनों बेटियों की जिम्मेदारी निभाती है। श्वेता तिवारी, अपराजिता का रोल निभा रही हैं, जो एक समझदार, हाजिरजवाब, मेहनती और नेकदिल औरत है. उनकी जिंदगी अपनी बेटियों – छवि, दिशा और आशा के साथ-साथ अपनी सास के इर्द-गिर्द घूमती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

यह भी पढ़े