Sunday, September 25, 2022
HomeTechnology newsSmartphone Launch : अब चुटकियो में चार्ज होगा ये स्मार्टफोन, realme ...

Smartphone Launch : अब चुटकियो में चार्ज होगा ये स्मार्टफोन, realme ने किया लांच जानिए कीमत और फीचर्स

Smartphone Launch :अब चुटकियो में चार्ज होगा ये स्मार्टफोन, realme ने किया लांच जानिए कीमत और फीचर्स आपकी जानकारी के लिए बता दे कि स्मार्टफोन ब्रांड Realme ने भारत में एक नया स्मार्टफोन Realme GT Neo 3T लॉन्च कर दिया है .यह ज्यादा महंगा भी नहीं है और दमदार बैटरी के साथ आपको कई कमाल के फीचर्स दिए जा रहे हैं।

Realme GT Neo 3T India : आज के समय में शायद ही कोई ऐसा शख्स होगा जो स्मार्टफोन का इस्तेमाल नहीं करता हो। ऐसे में ज्यादातर लोग समय-समय पर अपना स्मार्टफोन बदलते रहते हैं। अगर आप भी नया स्मार्टफोन खरीदना चाह रहे हैं तो आपको बता दें कि स्मार्टफोन ब्रांड रियलमी ने भारत में एक नया स्मार्टफोन रियलमी जीटी नियो 3टी लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन की कीमत बहुत ज्यादा नहीं है और इस मिड-रेंज फोन में कई कमाल के फीचर्स दिए जा रहे हैं। रियलमी का यह स्मार्टफोन भी जबरदस्त बैटरी के साथ कमाल के प्रोसेसर से लैस है। आइए जानते हैं इस फोन की कीमत (Realme GT Neo 3T Price in India) और फीचर्स (Realme GT Neo 3T Features) के बारे में।

रियलमी जीटी नियो 3टी लॉन्च

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि रियलमी ने हाल ही में भारत में एक नया स्मार्टफोन रियलमी जीटी नियो 3टी लॉन्च किया है, जो रियलमी जीटी नियो 3 का टोन्ड-डाउन वर्जन है। इस फोन का डिजाइन रियलमी जीटी जैसा है। Neo 3 लेकिन स्पेसिफिकेशंस में बड़ा अंतर है। इस फोन को तीन स्टोरेज वेरिएंट और तीन कलर ऑप्शन में लॉन्च किया गया है।

यह भी पढ़े : आप भी हो 4G स्मार्टफोन चलाने वाले यूज़र्स तो हो जाए सावधान, 5G स्मार्टफोन खरीदना है जरूरी नहीं तो पछताना पड़ेगा

Realme GT Neo 3T की भारत में कीमत

जैसा कि अभी बताया गया है कि Realme GT Neo 3T को तीन स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। इस फोन के 6GB रैम और 128GB ROM मॉडल की कीमत 29,999 रुपये है, इस फोन के 8GB रैम और 128GB स्टोरेज मॉडल को 31,999 रुपये में और इस फोन के 8GB रैम और 256GB स्टोरेज वेरिएंट को 33,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। जा सकते हो।
बता दें कि इस स्मार्टफोन को फिलहाल सेल के लिए उपलब्ध नहीं कराया गया है। Realme GT Neo 3T को फ्लिपकार्ट और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट्स से 23 सितंबर 2022 से खरीदा जा सकेगा। स्मार्टफोन खरीदते समय आपको कई आकर्षक ऑफर्स और डिस्काउंट भी दिए जाएंगे।

यह भी पढ़े : IRCTC का नया नियम ट्रेन में महिलाओं को मिलेगी कंफर्म सीट, रेल मंत्री ने किया ऐलान

रियलमी जीटी नियो 3टी स्पेसिफिकेशंस

Realme GT Neo 3T में आपको 6.62 इंच का E4 AMOLED डिस्प्ले, 120Hz का रिफ्रेश रेट और 360Hz का टच सैंपलिंग रेट दिया जा रहा है। इस फोन में आपको 1300nits की पीक ब्राइटनेस भी दी जा रही है। Realme GT Neo 3T Qualcomm Snapdragon 870 5G चिपसेट पर काम करता है और इसमें आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जा रहा है। इस रियर कैमरा सेटअप में 64MP प्राइमरी सेंसर, 8MP सेकेंड और 2MP टर्शियरी सेंसर शामिल है। 16MP के फ्रंट कैमरे वाले इस स्मार्टफोन में सुपर नाइटस्केप मोड और स्ट्रीट फोटोग्राफी मोड जैसे कई कमाल के फीचर्स दिए गए हैं।

इस स्मार्टफोन की सबसे बड़ी खासियत इसकी बैटरी है। Realme GT Neo 3T में आपको 5000mAh की बैटरी दी जा रही है जो 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आई है। कंपनी का दावा है कि इस फोन को 12 मिनट में 50 फीसदी तक चार्ज किया जा सकता है और इसमें 5जी सपोर्ट भी मिल रहा है।

बहुचर्चित खबरें