Sunday, September 25, 2022
Homeवेबस्टोरीज़EntertainmentSouth Indian Divorcee Actress : साउथ की ये फेमस एक्ट्रेस भी ले...

South Indian Divorcee Actress : साउथ की ये फेमस एक्ट्रेस भी ले चुकी हैं तलाक, जानिए किस किस का हुआ तलाक

South Indian Divorcee Actress : साउथ की ये फेमस एक्ट्रेस भी ले चुकी हैं तलाक, जानिए किस किस का हुआ तलाक कहा जाता है कि साउथ सिनेमा की अभिनेत्रियां अपनी शादी को बखूबी निभाती हैं, हालांकि कुछ अभिनेत्रियां ऐसी भी थीं जिन्होंने अपने रिश्ते को बचाने में ज्यादा मेहनत नहीं की और अपने मरते हुए रिश्ते को खत्म कर खुद को इससे अलग कर लिया। इस लिस्ट में हम बात कर रहे हैं समांथा रूथ प्रभु से लेकर आमला पॉल तक जिन्होंने तलाक के बाद एक अलग जिंदगी की शुरुआत की।

नागार्जुन की पूर्व बहू सामंथा रूथ प्रभु ने फिल्म स्टार नागा चैतन्य से शादी की। दोनों की लव मैरिज थी। दोनों का रिश्ता करीब 10 साल पुराना था। हालांकि अब दोनों एक दूसरे से अलग हो चुके हैं। फिल्म स्टार सामंथा रुथ प्रभु ने शादी के 3 साल बाद तलाक ले लिया।

तमिल, तेलुगु और हिंदी सिनेमा की जानी-मानी अभिनेत्री सारिका ने सुपरस्टार कमल हासन से शादी की। उनका रिश्ता तमाम उतार-चढ़ाव से गुजरा। जिसके बाद दोनों ने अपने रिश्ते को खत्म कर एक नई जिंदगी की शुरुआत की।

यह भी पढ़े : RBI ने दी जानकारी क्रेडिट और डेबिट कार्ड रखने वालों को झटका 1 अक्टूबर से होगा ये बदलाव

तमिल फिल्म अभिनेत्री अमला पॉल ने साल 2014 में निर्देशक केएल विजय से शादी की। हालांकि, उनका रिश्ता 3 साल बाद ही खत्म हो गया। एक्ट्रेस की दूसरी शादी को लेकर इन दिनों कई खबरें मीडिया में हैं।

90 के दशक की जानी मानी फिल्म एक्ट्रेस रेवती भी तलाकशुदा हैं। एक्ट्रेस ने साल 1986 में सुरेश चंद्र मेनन से शादी की थी। साल 2013 में उनका तलाक हो गया।

यह भी पढ़े : अमित शाह ने पेट्रोल डीजल की बढ़ती हुयी कीमत पर बोला, सुन के आप भी ख़ुशी से उछाल पड़ेंगे

तमिल सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत साउथ सिनेमा की जानी-मानी निर्देशक हैं। एक्ट्रेस ने सुपरस्टार धनुष से शादी की। दोनों ने शादी के 18 साल बाद साल 2022 में एक दूसरे को तलाक दे दिया।

मक्का फेम एक्ट्रेस श्वेता बसु प्रसाद ने साल 2019 में बिजनेसमैन रोहित से शादी की थी। एक्ट्रेस की शादी को एक साल भी नहीं चल पाया और साल 2020 में दोनों का तलाक हो गया।

बहुचर्चित खबरें