Sunny Deol और Amisha Patel की धांसू फिल्म गदर 2 ने ढाया कहर लाखो दिलो पर करेंगी राज

गदर 2 फ़िल्म की कहानी में इंडिया (India) और पाकिस्तान (Pakistan)के बीच के युद्ध को दिखाया जाएगा। लखनऊ में पूरा लद्दाख सेट रेडी किया था जहाँ पर फिल्म की शूटिंग हुई है बाकी शूटिंग मध्य प्रदेश ,मुंबई और कश्मीर की गई है। गदर 2 फ़िल्म से पहले आफिशियल अपडेट आई सामने रिलीज डेट से लेकर फ़िल्म की शूटिंग तक सनी देओल की मोस्ट अवेटेड फ़िल्म गदर 2 का फैन्स काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Sunny Deol और Amisha Patel की धांसू फिल्म गदर 2 ने ढाया कहर दिलो पर करेंगी राज

गदर 2 फिल्म सिनेमा घरो में जल्द रिलीज होगी (Gadar 2 movie will be released soon in cinema houses)

गदर फ़िल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा (Anil Sharma) ने गदर 2 फ़िल्म से जुड़ी कई सारी जानकारी बताई है जिसमें फ़िल्म की शूटिंग से लेकर रिलीज डेट तक की सारी खबरें गदर एक प्रेम कथा फ़िल्म के सीक्वल गदर टू की शूटिंग 80% कंप्लीट हो गई है। सनी देओल और अमीषा पटेल सुपर स्टारर इस गदर 2 फ़िल्म का सिर्फ लास्ट शेड्यूल ही बाकी है जिसे मेकर्स नवंबर और दिसंबर में शूट करेंगे।फैन्स को फिल्म का इंतजार है वो है गदर 2 फ़िल्म की रिलीज को लेकर डायरेक्टर अनिल शर्मा कहते हैं कि गदर 2 फिल्म 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी।

ये भी पढ़िए – Wheat Best Variety: सोने की खेती कहलाती है गेहूं की यह किस्म, 6000 रूपये क्विंटल बिकता है यह गेहूं, देखे इसके उत्पादन के बारे में

गदर 2 फिल्म इन दोनों दिनों में से किसी एक दिन होगी रिलीज (Gadar 2 movie will be released on either of these days)

गदर 2 फ़िल्म को 2023 को लेकर तो खुलासा नहीं हुआ है लेकिन एक इंटरव्यू में खुद सनी देओल ने कहा था की उनकी ये गदर 2 फ़िल्म 2023 के दो दिनों में से किसी 1 दिन रिलीज की जाएगी। गदर 2 फिल्म की रिलीज तारीख 26 जनवरी होगी या फिर 15 अगस्त तक अब फ़िल्म इन दोनों दिनों में से किसी एक दिन रिलीज हो जाएगी।

यह भी पढ़े Nora Fatehi ने लहंगा पहन मचाया तहलका, किलिंग लुक ने फैन्स के दिलो पर किया राज

फिल्म में सनी देओल का बेटा नजर आएंगे (Sunny Deol’s son will be seen in the film)

गदर 2 फ़िल्म की कहानी में इंडिया (India) और पाकिस्तान (Pakistan) के बीच जंग को दिखाया जाएगा लखनऊ में पूरा लद्दाख सेट रेडी किया था जहाँ पर गदर 2 फिल्म की शूटिंग हुई है बाकी शूटिंग मध्य प्रदेश ,मुंबई और कश्मीर में हुई है गदर 2 फ़िल्म में सनी देओल के बेटे उत्कर्ष शर्मा भी रहेंगे।

21 साल बाद बनने जा रही है गदर 2 (Gadar 2 is going to be made after 21 years)

गदर 2 फिल्म को 21 साल बाद बनाया जा रहा है। गदर 2 फ़िल्म को बनाने की अनाउंसमेंट काफी समय पहले ही कर दी गई थी। सनी देओल इस फ़िल्म के अलावा 80 और 90 के दशक के सुपरस्टार्स वाली फ़िल्म बाप में नजर आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

यह भी पढ़े